जब नशे में धुत कपिल रात 3 बजे घुस आए थे किंग खान के घर, इस हालत मे दिखे गौरी-शाहरुख

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने नए शो कपिल शर्मा आई एम नॉट डन यट… (Kapil Sharma: I’m Not Done Yet) को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। उनके स्पेशल शो में बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज एक के बाद एक शिरकत करते नजर आने वाले हैं। इस स्पेशल शो की खास बात यह है कि इसमें कपिल भी अपनी जिंदगी के कई मजेदार किस्से सुनाते दिखाई देंगे। वही हाल ही में कपिल शर्मा ने खुद से जुड़ा एक मजेदार अनसुना किस्सा सुनाया, जिसे सुनने के बाद शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के फैंस के होश उड़ गए है।

जब शाहरुख के घर आधी रात घुस गए कपिल

कपिल शर्मा ने हाल फिलहाल अपने नए शो के दौरान अपनी जिंदगी से जुड़े कई अनसुने किस्से सुनाए, जिनमें से एक के साथ शाहरुख खान से जुड़ा भी है। इस दौरान कपिल शर्मा ने इस किस्से को सुनाते हुए बताया कि- एक बार रात 3:00 बजे वह शाहरुख खान के घर एक पार्टी में पहुंच गए थे। कपिल ने बताया कि इस दौरान वह होश में भी नहीं थे। वहीं कपिल के इस हालत में शाहरुख के घर पहुंचने पर एक्टर और गौरी दोनों ने ही अजीबोगरीब रिएक्शन भी दिया।

whatsapp channel

google news

 

नशे की हालत में पहुंचा शाहरुख के घर- कपिल

कपिल शर्मा ने इस दौरान अपने स्टारडम को लेकर भी बात की। कपिल ने कहा- जैसे-जैसे वह फेमस होते जा रहे थे, स्टारडम की पावर भी उनके सर चढ़कर बोलने लगी थी। उन्होंने बताया कि एक दिन वह अपनी कजिन के साथ कार में जा रहे थे। इस दौरान उनकी कजिन ने शाहरुख के घर को देखने का जिक्र किया। वह शाहरुख का घर देखना चाहती थी। वहीं जब उसने यह बात कही, तो कपिल नशे की हालत में थे और इसी हालत में उन्होंने अपनी कजिन की बात सुनकर तुरंत फैसला किया कि हम शाहरुख के घर जाएंगे।

Also Read:  Arvind Akela Kallu Marriage: शादी के बंधन में बंधे 'कल्लू', एक्ट्रेस छोड़ साधारण लड़की शिवानी पांडे संग रचाई शादी

कपिल ने बताया- इसके बाद हम वहां गए और हमने देखा वहां पार्टी चल रही थी। दरवाजे खुले थे और मैंने अपनी पापुलैरिटी का गलत इस्तेमाल करने का फैसला किया। मैंने अपने ड्राइवर से कहा कि -कार अंदर ले जाओ… सिक्योरिटी गार्ड ने मेरा चेहरा देखा और मुझे अंदर जाने दिया। इस दौरान सिक्योरिटी गार्ड को लगा कि मुझे पार्टी में बुलाया गया है।

क्या बेडरूम में घुस जाओगे…

इसके बाद जब हम अंदर घुसे तो मुझे एहसास हुआ कि हम सही काम नहीं कर रहे। मैंने सोचा कि मुझे यहां से चले जाना चाहिए, तभी शाहरुख के मैनेजर वहां आए और हमें अंदर बुलाया। उस वक्त रात के 3:00 बज रहे थे और बात अगर कपड़ों की हो तो मैंने निक्कर पहनी थी, मैं हाई यानी नशे में था। दरवाजा खोला तो गौरी भाभी और उनकी तीन चार सहेलियां वहां बैठी हुई थी। उन्होंने सोचा कि शाहरुख ने मुझे बुलाया होगा। मैंने अंदर घुसने के बाद उन्हें हेलो कहा, जिसके बाद उन्होंने कहा शाहरुख अंदर है प्लीज… मैं अंदर गया तो शाहरुख खान अपने ही अंदाज में मस्त डांस कर रहे थे।

कपिल का किस्सा यहीं खत्म नहीं हुआ इसके बाद उन्होंने बताया कि- मैं जैसे ही उनके पास गया और कहा भाई सॉरी मेरी कजन यहां है और वह शाहरुख का घर देखना चाहती थी। गेट खुला था तो मैं अंदर आ गया। तब शाहरुख ने जवाब दिया और कहा- अगर मेरे बेडरूम का दरवाजा खुला होता, तो क्या तुम अंदर आ जाओगे? आगे कपिल ने बताया कि- इस दौरान शाहरुख उनसे नाराज नहीं हुए। इसके बाद उन्होंने कपिल को भी अपनी पार्टी में शामिल कर लिया और दोनों ने घंटों एक साथ पूरी पार्टी को इंजॉय किया और डांस करते रहे।

Share on