कभी सरकारी नौकरी छोड़ CID मे बने ACP प्रद्युमन, अब लाख मशक्कत बाद नहीं मिल रहा कोई काम, हुए बेरोजगार

सोनी टीवी के मशहूर शो सीआईडी (CID) के एसीपी प्रद्युमन (Pradyuman) का रोल निभाने वाले शिवाजी साटम (Shivaji Satam) इन दिनों लाइमलाइट की दुनिया से दूर नजर आ रहे हैं। दरअसल ऐसा इसलिए है क्योंकि शिवाजी साटम (Shivaji Satam Life Story) को लंबे समय से कोई काम नहीं मिला है, जिसकी वजह से वह हाल फिलहाल घर पर बैठे हुए हैं। हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान खुद शिवाजी साटम (Shivaji Satam Interview) ने इस बात का खुलासा किया। साथ ही उन्होंने काम ना मिलने की असली वजह को लेकर भी बात की।

लंबे समय से बेरोजगार है शिवाजी साटम

हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू के दौरान शिवाजी साटम ने कई बातों का खुलासा किया। शिवाजी ने बताया कि वह बीते काफी लंबे समय से घर पर बैठे हुए हैं। उन्होंने कहा कि कई प्रस्ताव मिल रहे हैं, ऐसा नहीं है..एक या दो प्रस्ताव ऐसे हैं जो दिलचस्प नहीं है। मैं मराठी थिएटर से हूं और हमेशा ऐसे प्रोजेक्ट किए हैं जो मुझे पसंद आते हैं।

शिवाजी साटम ने बताया कि- यह मेरा दुर्भाग्य है कि कोई शक्तिशाली चरित्र नहीं लिख रहा है। यह दोनों तरफ का नुकसान है। एक अभिनेता के तौर पर मुझे अच्छा काम नहीं मिल रहा है और दर्शक अच्छे अभिनेता से चूक जाते हैं, लेकिन हम इस मामले में कुछ नहीं कर सकते।

इंटरव्यू के दौरान शिवाजी साटम ने यह भी बताया कि मुझे पुलिस के रोल सबसे ज्यादा मिल रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं एक ही भूमिका को बार-बार अब नहीं कर सकता, लेकिन टीवी शो सीआईडी फिर से शुरू होता है तो मैं इस प्रोजेक्ट को करने के लिए जरूर सबसे आगे रहूंगा। मैं इस किरदार को निभाते निभाते नहीं थक रहा हूं, लेकिन घर रह कर जरूर थक गया हूं।

बता दे शिवाजी साटम टीवी शोज के अलावा कई फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। हालांकि उन्हें असल मायने में हर घर में प्रसिद्धि टीवी के पॉपुलर शो सीआईडी से मिली थी। इस सीरियल में उन्होंने एसीपी प्रद्युमन का किरदार निभाया था। यह बात बेहद कम लोग जानते हैं कि शिवाजी साटम सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में बतौर कैशियर भी काम कर चुके हैं। हालांकि थिएटर की तरफ रुझान होने के चलते उन्होंने अपनी नौकरी छोड़ एक्टिंग की ट्रेनिंग ली और अपने अभिनय का सफर शुरू किया।