Katrina Kaif-Vicky Kaushal की शादी से पहले याद आए पहला इश्क, इन लीक हुई बिकिनी तस्वीरों पर मचा था बवाल

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ इनदिनों विक्की कौशल के साथ अपनी शादी को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। हालांकि अबतक इस बात की आधिकारिक तौर पर कोई पुष्टि नही की गई है। लेकिन फिर भी उनके फैंस इस शादी को लेकर काफी एक्ससाइटेड हैं। वैसे विक्की कौशल से पहले भी कटरीना रणबीर कपूर के साथ अपने अफेयर को लेकर काफी सुर्खियां बटोर चुकी हैं। दोनो की प्रेम कहानी इंडस्ट्री में हर किसी के जुबान पर थी और हो भी क्यों ना दोनों की बीच इतना प्यार जो था।

लिव-इन रिलेशनशिप में थे कटरीना और रणबीर :-

katrina kaif with ranbir kapoor leak pics

डेटिंग के दौरान रणबीर और कटरीना ने एक साथ रहना भी शुरू कर दिया था। रणबीर के अलावा कटरीना का नाम एक वक्त पर सलमान खान के साथ भी जुड़ा था। रिपोर्ट्स की माने तो फ़िल्म ‘मैंने प्यार क्यों किया’ के दौरान सलमान और कटरीना के बीच नजदीकियां बढ़ गई थीं और दोनों जल्दी शादी भी करने वाले थे। मगर ऐसा कुछ हुआ नही और अंदर की बात कुछ और ही निकली।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं कई तस्वीर :-

katrina kaif with ranbir kapoor leak pics

whatsapp channel

google news

 

 

फिर सलमान खान के बाद कटरीना का झुकाव रणबीर कपूर की ओर बढ़ता गया और दोनों का प्यार धीरे धीरे परवान चढ़ने लगा। देखते ही देखते दोनों के अफेयर की खबरें लोगों के सामने आने लगी और फिर एक दिन दोनों की छुट्टियां मनाते हुए कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं।

katrina kaif with ranbir kapoor leak pics

इन तस्वीरों में एक तस्वीर ऐसी भी थी जिसमें कैट-रणबीर स्पेन में टाइम स्पेंड कर रहे थे और उस दौरान कैटरीना ने बिकनी पहन रखी थी। जैसे ही ये तस्वीर लोगों के सामने आई, सभी हैरान रह गए और कटरीना-रणबीर के प्यार पर मुहर सा लग गया।

ब्रेकअप के बाद डिप्रेस्ड हो गईं थीं कटरीना :-

katrina kaif with ranbir kapoor leak pics

 

इन तस्वीरों के सामने आने के बाद सलमान खान का गुस्सा देखने लायक था। उन्होंने कैटरीना से बात करनी कम कर दी थी। लेकिन फिर इसी बीच खबर आई कि रणबीर और कटरीना का ब्रेकअप हो गया और दोनों अलग हो गए। रणबीर से अलग होने के बाद और प्यार में धोखा खाने के बाद कैटरीना डिप्रेशन में चली गई। लेकिन बीतते समय के साथ कटरीना ने खुद को इस बुरे फेज से निकाला और अपने काम पर फोकस किया।

Share on