अक्षरा सिंह के बोल्ड डांस ने इंटरनेट पर मचाया बवाल, वायरल हुआ वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा अक्षरा सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नही हैं। बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 से बाहर आने के बाद अक्षरा की पॉपुलैरिटी दोगुना बढ़ गई हैं और यही वजह है कि वह इन दिनों लगातार किसी ना किसी कारण से लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर अक्षरा सिंह का एक पुराना डांस वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इंदू सोनाली का गाना ‘खोला ए राजा जी ब्लाउज के बटम’ पर अक्षरा सिंह का ठुमका इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है।

लोगों को पसंद आ रहा अक्षरा सिंह का बोल्ड अंदाज :-

 

वायरल वीडियो में अक्षरा सिंह का हॉट अंदाज में जबरदस्त डांस लोगों को खूब पसंद आ रहा है। आपको बतादें कि इस गाने हो इंदु सोनाली ने गाया है और इसका म्यूजिक विनय बिहारी ने दिया है। वही इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 50,954,280 बार देखा जा चुका है।

शो के दौरान बने कई दोस्त :-

Akshara singh

मालूम हो कि अक्षरा सिंह ने बिग बॉस ओटीटी में बतौर कंटेस्टंट एंट्री ली थी। इस शो में दर्शकों को उनके कई अंदाज़ देखने को मिले। भले ही वह इस शो की विजेता नही बन पाई। मगर वह लोगों का दिल जीतने में पूरी तरह से सफल रही। इस शो के दौरान ही उनके कई दोस्त भी बने जिसमे गायक मिलिंद गाबा, जीशान खान और शो की विजेता रही दिव्या अग्रवाल शामिल हैं।