सबसे बड़ा स्पॉन्सरशिप Byju’s ने लगाई शाहरुख के विज्ञापन कर रोक, इतने करोड़ का होगा नुकसान

मुंबई में क्रूज ड्रग्स पार्टी के आरोप में फंसे आर्यन खान के पिता शाहरुख खान की मुसीबतें मानो कम ही नहीं हो रही है। बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान  देश के सबसे मूल्यवान शिक्षा प्रौद्योगिकी कंपनी बाईजूस के ब्रांड एंबेसडर भी हैं, पर अब उनके बेटे आर्यन खान के न्यायिक हिरासत में जाने के बाद बाईजूस ने शाहरुख खान के सभी विज्ञापनों पर रोक  लगा दिया लगा दिया है।

Byju's

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अग्रिम बुकिंग के बावजूद बाईजूस ने उनके सभी विज्ञापन को बंद करवा दिया है। आपको बता दें कि शाहरुख खान का बाईजूस के साथ सबसे बड़ा स्पॉन्सरशिप डील है, इसके अलावा वह हुंदई, एलजी, दुबई टूरिज्म और रिलायंस जिओ के लिए भी प्रचार करते हैं।

Byju's

whatsapp channel

google news

 

रिपोर्ट के के अनुसार बाईजूस ब्रांड को एंडोर्स करने के लिए शाहरुख खान हर साल 3 से ₹4 करोड़ रुपए लेते हैं। अभिनेता 2017 से इस कंपनी के ब्रांड एंबेसडर बने हुए हैं। सोशल मीडिया पर तरह-तरह के सवाल उठा रहे थे  कि शाहरुख खान को अपना ब्रांड एंबेसडर बना कंपनी क्या जताना चाह रही।

Byju's

एक ट्विटर यूजर ने लिखा की ड्रग्स पार्टी कैसे करूं बाईजूस की ऑनलाइन सिलेबस मे जोड़ा जाएगा।आपको बता दें कि इसी सप्ताह बाईजूस ने  30 करोड़ डॉलर की फंडिंग इकट्ठा की है, जिसके बाद कंपनी की वैल्यूएशन 18 अरब डॉलर यानी कि 1342.1 हो गई है।

शाहरुख खान और गौरी खान काफी परेशान

Byju's

वही अपने बेटे को इस हालत में देख बॉलीवुड के अभिनेता शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान काफी परेशान है। दोनों अपने बेटे को जमानत दिलाने के लिए लगातार कोशिश कर रहे हैं। लेकिन लाख कोशिशों के बावजूद आर्यन को बेल नहीं मिल पा रही है ।

Also Read:  27 साल बाद भारत में होगा Miss World Competition, 130 देशों से आयेंगी सुंदरियां

जेल मे बंद है अभी आर्यन

Byju's

अभी आर्यन खान और अन्य आरोपी आर्थर जेल रोड में बंद है, जिन्हें अभी 3 से 5 दिनों के लिए अलग  में रखा गया है इनकी कोरोना टेस्ट निगेटिव आई है लेकिन जब भी कोई नया आरोपी आता है तो उसे कुछ दिनों के लिए अलग सेल में रखा जाता है

Share on