बॉलीवुड मे तलाक हो गई है आम बात, सलमान के दो भाई, महाभारत के कृष्ण सहित है बड़े नाम है शामिल

Divorce in bollywood: बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सितारों के रिश्तो में आए उतार-चढ़ाव के बाद उनके रिश्ते टूट गए और तलाक के लिए अदालत के दरवाजे तक पहुंच गए। टूटने वाली जोड़ियों की लिस्ट में सोहेल खान-सीमा, राजीव सेन-चारू आसोपा, हनी सिंह-शालिनी तलवार और ऐश्वर्या रजनीकांत-धनुष का नाम शामिल है।

Sohail Khan and Seema

सोहेल खान और सीमा

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और फिल्म निर्देशक सोहेल खान ने साल 2022 में अपनी 24 साल की शादी को तोड़ने का ऐलान कर दिया। सोहेल खान और सीमा ने लव मैरिज की थी। सोहेल और सीमा के तलाक की खबर जैसे ही सामने आई इस जोड़ी को पसंद करने वाले उनके फैंस के दिल टूट गए और सभी इस बात से हैरान हो गए कि आखिर क्यों शादी के 24 साल बाद यह रिश्ता टूटने की कगार पर पहुंच गया।

Aishwarya Rajinikanth and Dhanush

whatsapp channel

google news

 

ऐश्वर्या रजनीकांत और धनुष

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार धनुष और रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत ने भी इसी साल जनवरी में ऐलान किया कि दोनों अलग हो रहे हैं। हालांकि तलाक के ऐलान के कुछ समय बाद ही यह खबरें भी सामने आई कि दोनों अपनी शादी को एक और मौका देना चाहते हैं। बता दे दोनों ने अपने अलग होने की खबर को ऑफिशियल सोशल मीडिया के जरिए साझा किया था।

Nitish Bhardwaj and Smita Gate

नितीश भारद्वाज और स्मिता गेट

महाभारत और कृष्णा फेम नीतीश भारद्वाज ने भी इसी साल अपनी पत्नी आईएएस ऑफिसर स्मिता गेट से तलाक का ऐलान किया था। 12 साल तक एक दूसरे के साथ रहने के बाद दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए आपसी रजामंदी से अपने अलग होने की बात कही।

Imran Khan and Avantika Malik

इमरान खान और अवंतिका मलिक

बॉलीवुड एक्टर इमरान खान ने भी इसी साल अपनी पत्नी अवंतिका मलिक से तलाक का ऐलान किया है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि वह दोनों अपनी रजामंदी से इस रिश्ते को खत्म करना चाहते हैं। दोनों के बीच आपसी तालमेल जिंदगी की गाड़ी पर सही नहीं चल रहा। इतना ही नहीं दोनों काफी लंबे समय से एक-दूसरे से अलग भी रह रहे हैं।

Honey Singh and Shalini Talwar

हनी सिंह और शालिनी तलवार

मशहूर सिंगर और रैपर हनी सिंह ने इसी साल आधिकारिक तौर पर अपनी पत्नी शालिनी तलवार से तलाक ले लिया है। दोनों के तलाक की खबरें काफी समय तक सुर्खियों में भी रही हैं। बता दे हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार में बीते साल ही हनी सिंह पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए तलाक का केस दर्ज किया था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शालिनी ने हनी सिंह को तलाक देने के लिए उनसे एक करोड़ रुपए का चेक सिल्ड लिफाफे में लिया है।

Rajeev Sen and Charu Asopa

राजीव सेन और चारू आसोपा

सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और टीवी एक्ट्रेस चारू आसोपा ने इसी साल अपने तलाक की खबरों का ऐलान किया है। इस दौरान दोनों ने तलाक की खबरों के साथ ही एक दूसरे पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं, जिसमें जहां एक ओर चारु सपा ने राजीव सेन पर घरेलू हिंसा, मारपीट जैसे आरोप लगाते हुए तलाक की मांग की। तो वही राजीव में भी चारु पर कई गंभीर आरोप लगाए। हालांकि राजीव सेन और चारू आसोपा के तलाक की खबरें पहले भी कई बार सुर्खियों का केंद्र बन चुकी है

Share on