पीछे से फटी ड्रेस पहन उर्फी जावेद का विडियो बनाना पड़ा भारी, फटे ड्रेस से दिखा प्राइवेट पार्ट; Video

बिग बॉस के ओटीटी (Bigg Bose OTT) प्लेटफॉर्म से निकलने के बाद ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) लगातार सोशल मीडिया सेंसेशन बनी हुई है। उर्फी हर दिन अपने ग्लैमरस अंदाज से सोशल मीडिया (Urfi Javed On Social Media) का तापमान बढ़ाती रहती है। ऐसे में हाल-फिलहाल उर्फी जावेद ने बोल्डनेस की हदों को पार करते हुए अपना एक नया वीडियो सोशल मीडिया (Urfi Javed Instagram) पर शेयर किया है। इस वीडियो में उर्फी जावेद बैकलेस लुक में जलवे बिखेरते नजर आई है।

उर्फी जावेद

हमेशा अपने अतरंगी फैशन के चलते सुर्खियों में छाई रहने वाली ऊर्फी जावेद ने इस बार ब्लैक कलर की बोल्ड आउटफीट कैरी किया है। उनका यह लुक जिसने भी देखा है वह खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाया। सामने आए वीडियो में उर्फी जावेद बोल्ड ड्रेस में फैंस को घायल कर जबरदस्त एंट्री लेती नजर आ रही है।

उर्फी जावेद

whatsapp channel

google news

 

उर्फी जावेद इस दौरान वीडियो में सीढ़ियों से नीचे उतरती हुई नजर आ रही है। खास बात यह है कि अपने इस बैकलेस लुक को दिखाने के लिए उर्फी जावेद का चेहरा कैमरे की तरफ नहीं है, बल्कि उनका बैकलेस लुक कैमरे की तरफ दिख रहा है और सीढ़ियों से नीचे उतरने के बाद वह बलखाकर दर्न लेती है, जिसके बाद उनका चेहरा नजर आता है। बाद में वह आगे बढ़कर रेलिंग के पास पोज देती नजर आती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

काफी हॉट दिख रही उर्फी

ऊर्फी जावेद के इस रिलीविंग गाउन पर गुलाबी रंग के स्टोन का नेकलेस और उसी के मैचिंग ईयरिंग ने उनकी खूबसूरती को और बढ़ा दिया है। अपने लुक को अलग करने के लिए ऊर्फी जावेद ने हेयर स्टाइल में एक बन यानी जुड़ा बनाया है। साथ ही सटल मेकअप उनकी खूबसूरती को और दिखा रहा है। वह इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी जावेद ने कैप्शन में लिखा है- मत पूछो क्यों! पूछो क्यों नहीं!

Share on