कौन है राखी की सौतन निवेदिता चंदेल? जिसकी वजह से आदिल दुर्रानी ने राखी को छोड़ा

Who is Nivedita Chandel: राखी सावंत की मां ने हाल ही में दुनिया को अलविदा कहा है। राखी अभी इस सदमे से बाहर भी नहीं निकल पाई थी कि अब उनकी जिंदगी में एक नया तूफान आ गया है। दरअसल राखी सावंत और उनके पति आदिल खान दुर्रानी के बीच इन दिनों कुछ भी ठीक नहीं चल रहा। हालात इतने खराब हो गए हैं कि दोनों के तलाक तक की खबरें तूल पकड़ रही है। राखी सावंत ने अपने पति आदिल दुर्रानी पर धोखाधड़ी, एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर और घरेलू हिंसा जैसे कई गंभीर आरोप लगाए हैं और इस मामले में मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई है। वही पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आदमी को गिरफ्तार कर लिया है और 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Nivedita Chandel

राखी ने निवेदिता को बताया घर टूटने का जिम्मेदार

आदिल खान दुर्रानी की गिरफ्तारी के बाद यह तो साफ हो गया है कि राखी का घर पूरी तरह से टूट गया है। वही राखी ने अपने घर के टूट जाने की वजह एक मॉडल को बताया है। राखी का कहना है कि वह मॉडल ही उनके घर के टूट जाने की वजह है। इस दौरान राखी ने अपने घर को तोड़ने का आरोप जिस मॉडल पर लगाया है, उसका नाम निवेदिता चंदेल है।

Who is Nivedita Chandel

whatsapp channel

google news

 

कौन है निवेदिता चंदेल?

निवेदिता एक एक्ट्रेस और मॉडल है। बता दे निवेदिता कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी है। उन्होंने नूरन सिस्टर्स समेत कई बड़े सिंगर्स के साथ काम भी किया है। निवेदिता चंदेल का निक नेम तनु है। राखी सावंत बीते कुछ दिनों से तनु नाम को ही लगातार कोसती और अपने घर के उजड़ जाने की वजह बताती नजर आ रही है। वही हाल ही में राखी सावंत का एक और वीडियो सामने आया था, जिसमें उन्होंने साफ तौर पर कहा था कि- तनु तूने मेरा घर बर्बाद कर दिया…. जो आदमी अपनी पत्नी का नहीं हो सका, वह तेरा क्या होगा…. मैं बद्दुआ देती हूं… तेरे नाम में ही चंडाल है।

Nivedita Chandel

ऐसे में अब आप खुद समझ गए होंगे कि राखी सावंत जिस तनु की बात कर रही है, वह निवेदिता चंदेल ही है। राखी सावंत ने कुछ दिन पहले ही आदिल दुर्रानी और निवेदिता चंदेल की एक तस्वीर को भी साझा किया था। बता दे ये एक सेल्फी थी जो खुद आदिल दुर्रानी ने खींची थी। राखी ने बताया था कि यह आदिल की नई गर्लफ्रेंड है।

Nivedita Chandel

निवेदिता चंदेल के म्यूजिक वीडियो काफी पॉपुलर रह चुके हैं। वह ज्यादातर पंजाबी म्यूजिक वीडियो में ही एक्टिंग करती नजर आई है। फिलहाल निवेदिता अभी स्ट्रगल कर रही है। निवेदिता चंदेल की कई तस्वीरें इंटरनेट पर काफी वायरल हो चुकी है, जिनमें उनकी खूबसूरती और उनके ग्लैमरस अंदाज की लोगों ने काफी तारीफ भी की है। बता दे निवेदिता के इंस्टाग्राम पर 6 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स है।

जहां एक ओर राखी सावंत लगातार निवेदिता चंदेल पर उनके घर उजाड़ने का आरोप लगा रखी है, तो वही दूसरी ओर निवेदिता राखी और आदिल दुर्रानी के मामले में चुप्पी साधे बैठी है।

Share on