ऐश्वर्या राय ने अचानक उठकर किसके छुए पैर, Video देखते ही लोगों ने की संस्कार की चर्चा

Aishwarya Rai bachchan Touches Mani Ratnam Feet: चियान विक्रम, ऐश्वर्या राय बच्चन, जयम रवि, त्रिशा, कार्तिक और शोभिता धुलिपाला स्टारर फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ दिन बाद 28 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। फिल्म के डायरेक्टर से लेकर कास्ट मेंबर तक सभी जमकर इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। बता दे फिल्म का पहला पार्ट ‘पोन्नियिन सेल्वन 1’ काफी फेमस रहा था। इसमें ऐश्वर्या की खूबसूरती और उनकी दमदार अदाकारी की सब ने सराहना की थी। फिल्म के डायरेक्टर मणिरत्नम ने भी ऐश्वर्या के काम की काफी तारीफ की। वहीं फिल्म के प्रमोशन इवेंट में मणिरत्नम ने एक बार फिर ऐश्वर्या के काम की तारीफ की जिसके बाद ऐश्वर्या इतनी खुश हो गई कि वह खुद मंच से उठकर तुरंत मणिरत्नम के पैर छूने पहुंच गई, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

Aishwarya Rai bachchan Touches Mani Ratnam Feet

ऐश्वर्या ने क्यों छुए मणिरत्नम के पैर?

गौरतलब है कि बीते दिनों PS2 ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ फिल्म का प्रमोशन इवेंट आयोजित किया गया था, जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ-साथ इसकी पूरी कास्टिंग और इसके डायरेक्टर मणिरत्नम भी इसमें शामिल हुए थे। इस दौरान इवेंट में जब मणिरत्नम से पूछा गया कि- क्या वह ऐश्वर्या को अपना लकी चार्म मानते हैं? तो उन्होंने इस पर हामी भरते हुए कहा कि वह ऐश्वर्या से तभी संपर्क करते हैं जब उन्हें लगता है कि वह भूमिका में फिट होती है और वह भी हमेशा उनकी उम्मीदों पर खरी उतरती है।

whatsapp channel

google news

 

मणिरत्नम इतना कहकर नहीं रुके इसके बाद उन्होंने कहा- एक फिल्म निर्माता बहुत ही स्वार्थी व्यक्ति है। बिल्कुल निर्दई और स्वार्थी… उसे सिर्फ अपनी फिल्म की परवाह होती है। मैं ऐश्वर्या से कितना भी प्यार करता हूं, लेकिन मैं उनसे तभी पूछता हूं जब मुझे लगता है कि वह इस भूमिका को सही निभा सकती है। हर बार मैंने उनसे पूछा- क्योंकि मुझे विश्वास है कि वह इस किरदार में बिल्कुल सही बैठती है, जिसके बाद उन्होंने इस फिल्म को हां कहा था।

इसके बाद मणिरत्नम ने कहा- मैं मानता हूं कि ऐश्वर्या लक्की नहीं अट्रैक्शन है। यह केवल उनका टैलेंट और उनकी पर्सनैलिटी है, जो इस किरदार को चित्रित करती है। ऐसे में ऐश्वर्या राय बच्चन मणिरत्नम के मुंह से इतनी तारीफ सुनने के बाद गदगद हो गई और अपनी सीट से उठ कर उनके पास जाकर झुककर पैर छूने और उनका आशीर्वाद लेने पहुंच गई। इस दौरान ऐश्वर्या ने आशीर्वाद लेने के बाद मणिरत्नम का आभार भी जताया।

Share on