Thursday, February 2, 2023
spot_img

जब विनोद खन्ना ने मुकेश भट्ट को जड़ दिए थे एक साथ कई थप्पड़, जानिये क्या था पुरा मामला

विनोद खन्ना और महेश भट्ट के बीच की गहरी दोस्ती के चर्चे तो आम है. विनोद खन्ना को रजनीश के आश्रम तक पहुंचाने में भी महेश भट्ट का ही हाथ रहा था और उन्ही के कहने पर विनोद ने उनके भाई मुकेश भट्ट को अपना सेक्रेटरी बनाया था. उनकी दोस्ती के बारे में तो सब जानते है लेकिन क्या आप यह जानते है कि एक बार विनोद खन्ना मुकेश भट्ट पर इतना भड़क गए थे कि उन्हें एक दो नहीं बल्कि कई थप्पड़ तक जड़ दिये थे.

whatsapp

आखिर ऐसा क्या हो गया था कि विनोद खन्ना ने अपने सबसे अच्छे फ्रेंड के भाई को इस तरह थप्पड़ जड़े? चलिए आज आपको इस बारे में बताते है. महेश भट्ट को शुरू से ही दूसरों की पर्सनल लाइफ में दखल देने की आदत रही है. रिया चक्रवर्ती ही नहीं वो अक्सर ही अपने दोस्त विनोद खन्ना की लाइफ में भी दखल देते रहते थे.

विनोद खन्ना बॉलीवुड के सफलतम अभिनेताओं में से एक हैं. इन्होंने बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दी हैं. इनका फिल्मी कैरियर बहुत अच्छा चल रहा था अचानक विनोद खन्ना की मां का निधन हो गया. इससे विनोद काफी दुखी थे और परेशान रहने लगे थे. तब महेश भट्ट ने विनोद खन्ना को दुखी देखकर रजनीश आश्रम जाने की सलाह दी.

खबरें तो ऐसी भी हैं कि, उस वक्त विनोद महेश का पूरा खर्च उठाते थे. इसका जिक्र एक इंटरव्यू में महेश ने भी किया था. महेश ने बताया था कि, ‘तब मेरे पास नहीं था तो विनोद ही देखभाल करने के साथ ट्रेवलिंग का खर्चा उठाते थे.’ हालांकि विनोद खन्ना को आश्रम में मन नहीं लगा और वह तुरंत काम पर वापस लौटना चाहते थे.

whatsapp-group

मुकेश भट्ट की आदतें तो सबको पता है वह प्रोड्यूसर बनने से पहले शराबी थे. उनके पास कोई काम नहीं होता तो वह शराब के नशे में हमेशा धुत रहते थे. फिर महेश भट्ट के कहने पर विनोद खन्ना ने मुकेश को अपना सेक्रेटरी रख लिया और काफी दिनों तक उनका काम संभाला इस वजह से विनोद खन्ना ने मुकेश को कई बार कई थप्पड़ मारे.

दरअसल महेश भट्ट ने मुकेश भट्ट को प्रोड्यूसर बनाया और उन्होंने अपनी पहली फिल्म जुर्म से निर्देशक बने थे. मुकेश भट्ट फिल्म तो बनाना चाहते थे लेकिन पैसे देने में आनाकानी कर रहे थे. यही बात विनोद खन्ना को चुभ गई और उन्होंने मुकेश भट्ट को एक के बाद एक थप्पड़ जड़ दिया. कहा जाता है कि पैसे ना मिलने की वजह से विनोद खन्ना यह फिल्म को कई दिनों तक अटकाए रखा.

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles