Wednesday, February 8, 2023
spot_img

साधु यादव को नहीं मिला राजद का का साथ, इस पार्टी के टिकट पर लड़ेगे चुनाव !

लालू यादव के साले साधु यादव को राजद से इस बार टिकट नहीं दी गई है. साधु यादव अपनी बहन राबडी देवी के शासनकाल में काफी चर्चा में रहे थे। इनके अत्याचार से जनता काफी त्रस्त हो गई थी,  शायद यही कारण रहा कि अपने मामे को भी भांजे से इस बार टिकट नहीं दी गई है। वह इस बार किसी दूसरी पार्टी से चुनाव लड़ रहे हैं।

whatsapp

इस पार्टी के टिकट पर लड़ेगे चुनाव

साधु यादव इस बार विधानसभा चुनाव में गोपालगंज सदर से अपना किस्मत आजमा रहे हैं। उन्हें बीएसपी ने गोपालगंज सदर से अपना उम्मीदवार बनाया है। पिछले कई दिनों से साधु यादव उर्फ अनिरुद्ध यादव राजनीति से कोसों दूर चले गए थे, परंतु इस बार फिर से विधानसभा चुनाव में अपनी किस्मत आजमाने के लिए बीएसपी का दामन थामा है।

बहन राबडी देवी के शासनकाल में काफी मशहूर

बता दें कि साधु यादव बिहार का राजनीति में काफी मशहूर रह चुके हैं। इसके पहले भी वे गोपालगंज से सांसद और विधायक रहे हैं। 2015 में साधु यादव ने बरौली विधानसभा से चुनाव लड़ा था जिसमें इन की करारी हार हुई थी। इस बार साधु यादव कांग्रेस के टिकट से चुनाव लड़ना चाहते थे परंतु कांग्रेस ने भी इन्हें टिकट नहीं दिया। इसी वजह से साधु यादव ने बीएसपी का हाथ थामा है।

यह भी पढ़ें –बिहार चुनाव योगी आदित्यनाथ की हुई एंट्री: ताबड़तोड़ करेंगे अट्ठारह रैलियां,जाने पूरा शेड्यूल

whatsapp-group

पत्रकारों से बात करते हुए साधु यादव ने कहा कि मैंने जनता के लिए काफी काम किए हैं इसलिए जनता फिर उन्हें इस बार सेवा करने का मौका देगी। मैंने जनता के लिए विकास की धारा बहा दी थी। मेरा क्षेत्र उस समय विकास मे काफी आगे निकल गया थ।

साधु यादव ने आगे बात करते हुए कहा कि नीतीश कुमार के शासनकाल में स्वास्थ्य व्यवस्था की हालत बिल्कुल ही खराब हो गई है। लोग इलाज के लिए इधर-उधर भागते रहते हैं परंतु सही से उनको इलाज नहीं मिल पाता। इतना ही नहीं इनके शासनकाल में शिक्षा और रोजगार भी बिल्कुल लचर हो गई है, इसे काफी दुरुस्त करने की आवश्यकता है। अब देखना हैं की रावड़ी शासनकाल में अपने अत्याचार के लिए जाने वाले साधु यादव इस बार विधानसभा में क्या कर पाते हैं!

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles