बिहार चुनाव योगी आदित्यनाथ की हुई एंट्री: ताबड़तोड़ करेंगे अट्ठारह रैलियां,जाने पूरा शेड्यूल

बिहार चुनाव के अब ज्यादा दिन नहीं बचे हैं ऐसे में सही पॉलिटिकल पार्टियां अपने अपने चुनाव प्रचार में लगी हुई है, ऐसे में बीजेपी कहां पीछे रहने वाली है। बीजेपी भी सभी अपने स्टार नेताओं को बिहार में चुनाव प्रचार के लिए ला रही है, इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी का बिहार चुनाव में एंट्री होने जा रहा है। इनका इंट्री काफी धमाकेदार होने वाला है

प्राप्त जानकारी के अनुसार योगी आदित्यनाथ जी का चुनाव अभियान 20 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है. यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी का बिहार में कुल 6 दिनों तक कार्यक्रम रखा गया है इन 6 दिनों में योगी आदित्यनाथ जी कुल ताबड़तोड़ अट्ठारह रैलियां करेंगे। इनकी पहली रैली का शुरुआत 20 अक्टूबर को कैमूर से होने जा रहा है।

योगी आदित्यनाथ का पूरा शेड्यूल

20 अक्टूबर को योगी आदित्यनाथ जी कैमूर अलवर और रोहतास में कुल 3 चुनाव रैलियों को संबोधित करेंगे इसके लिए योगी आदित्यनाथ जी 20 अक्टूबर को ही सुबह 9:00 बजे लखनऊ से बिहार के लिए रवाना होंगे।इनकी पहली 12 बजे कैमूर में दूसरी 2 बजे रोहतास में , वही तीसरी रैली 3 बजे बिक्रमगंज में होने वाला है।

मोदी जी कुल 12 रैलियां बिहार में

बता दें कि योगी आदित्यनाथ जी का यह चुनावी अभियान मुख्यमंत्री प्रधानमंत्री मोदी जी के पहले रखा गया है।इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी जी का भी बिहार में एक बड़ा चुनावी कार्यक्रम होगा। इस बार प्रधानमंत्री जी मोदी जी कुल 12 रैलियां बिहार में करने वाले हैं। मोदी जी की पहली रैली 23 अक्टूबर को होगा। वही सासाराम में पीएम मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी का संयुक्त रैली का भी कार्यक्रम रखा गया है। इसके अलावा 23 अक्टूबर को मुजफ्फरपुर और पटना में भी इनकी रैलियां रखी गई है।

whatsapp channel

google news

 
Also Read:  पटना जंक्‍शन पर उपलब्ध कराई जाएंगी ये विशेष सुविधा, होटल और लाॅज के लिए नहीं होगी चिंता

इसके अलावा इनकी रैली छपरा, मोतिहारी और समस्तीपुर में होने वाला है। वहीं इनकी आखरी रैली 3 नवंबर को सहरसा अररिया और बेतिया में होगा। आपको बताते चलें कि मोदी जी के सभी चुनावी रैलियों में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश नीतीश कुमार जी और सभी वीआईपी नेताओं के साथ पार्टी के वरिष्ठ नेता भी साथ रहेंग।

Share on