Tuesday, February 7, 2023
spot_img

श्रेया घोषाल बनने वाली है माँ, बेबी बंप के साथ शेयर की तस्वीर, 2015 अपने बॉयफ्रेंड से की थी शादी

साल 2020 और 2021 मे कई सितारे के घर में खुशियों की किलकारी गूंजी और अब इसमें सुरों की रानी और मृदुल आवाज की मल्लिका श्रेया घोषाल का भी नाम जुड़ गया है। बड़े परदे के सितारे और अभिनेत्री के बाद अब गायिकाओं के घर में नन्हा मेहमान दस्तक देनेवाला है। जनवरी में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली माता पिता बने थे।

whatsapp

हाल ही में करीना कपुर भी दुसरी बार माँ बनी थी और बॉलीवुड के तमाम सितारों सहित उनके फैन्स ने उन्हें शुभकामनाये दी। गायिका हर्षदीप कौर ने भी भी कुछ ही दिन पहले अपने प्रेग्नेंट होने की खुशख्याबरी अपने फैन्स को दी , अब श्रेया घोषाल का नाम भी इस कड़ी में जुड़ गया है और उन्होंने अपने फैन्स से अपनी यह खुशी शेयर की है और बेबी बंप के साथ अपनी तस्वीरें भी पोस्ट की हैं।

श्रेया घोषाल ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट किया है जिसमे वे अपने बेबी बंप के साथ बहुत खुश नजर आ रही हैं, उन्होंने यह फोटो साझा करते हुए लिखा है ‘ बेबी श्रेयादित्य आनेवाला है। शिलादित्य और मैं आप सबसे इस खबर को साझा करते हुए बहुत रोमांचित हैं। आप सभी के प्यार और दुआओं की जरूरत है ताकि हम अपने जिंदगी के इस नए पड़ाव की तैयारियां कर सके”.

श्रेया घोसाल की इस गुड़ न्यूज़ के पता चलते ही उन्हें बधाई देनेवाले का तांता लग गया है। संगीतकार शेखर राजवानी , शांतनु मोइत्रा सहित कई लोगों ने उन्हें बधाई दी है। राघव सच्चर ने अपनी खुशी जताते हुए लिखा है “बहुत अच्छी खबर श्रेया, दिल से बधाई” . वही सोफी चौधरी ने लिखा” यह बहुत ही अमेजिंग है। ढेर सारा प्यार और बधाई।”

whatsapp-group

बंगाली रिवाज से शादी की थी शादी

साल 2015 में श्रेया घोसाल ने अपने बॉयफ्रेंड शिलादित्य मुखोपाध्याय, जिनके साथ वे काफी समय से रिलेशनशिप में थी, शादी कर ली थी। यह शादी फंक्शन बहुत ही निजी था , उन्होंने बंगाली रिवाज से शादी की थी।श्रेया घोसाल 4 वर्ष की उम्र से ही गाने लगी थी, सारेगामापा से उनके करियर को उड़ान मिली, वे फिल्म देवदास से बतौर गायिका बॉलीवुड में डेब्यू की। उनका गाया गाना बैरी पिया सुपरहिट रहा था। उन्होंने डोला रे, ये इश्क़ हाय, दीवानी मस्तानी, घूमर जैसे गाने गाए हैं।

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles