Thursday, February 2, 2023
spot_img

पटना के बेउर जेल में सुबह- सुबह छापेमारी, पूर्व सांसाद के पास मिले सिम कार्ड और मोबाईल नम्बर

बुधवार की सुबह पटना के बेउर जेल में जिलाधिकारी चंदशेखर सिंह के नेतृत्व में छापेमारी की गयी।छापेमारी के बाद कई आपत्तिजनक चीजे बरामद की गयी जो कि नियम के हिसाब से जेल के नियमो और कैदी के लिए निर्धारित प्रतिबंधों की धज्जियां उड़ाती दिखी। बेउर जेल पटना के अनीसाबाद में स्थित है जो कि बिहार का सबसे बड़ा केंद्रीय कारागार है। बेउर जेल जे अलावा बिहार के कुछ प्रमुख अन्य जेलों में भी छापेमारी की गयी।

whatsapp

लगभग चार घंटे तक जेल में सघन तलाशी ली गयी और इस दौरान कई आपत्तिजनक चीजे बरामद की गयी। सुबह के पांच बजे ही जिलाधिकाऱी टीम के साथ बेउर जेल पहुँच गये थे लेकिन जेल के उपाधीक्षक ने गेट खोलने में आधा घंटे तक लेट लतीफी दिखाई। इतने में कई कैदी निश्चय रूप से सतर्क हो गए होंगे। ऐसे में जेल उपाधीक्षक संजय कुमार की गतिविधि शक के घेरे में है और उस पर शो कॉज नेटिस जारी किया गया है, इसके बाद जेल उपाधीक्षक पर कारवाई की जायेगी।

पूर्व सांसाद विजय कृष्ण के पास मिला …

छापेमारी के दौरान सत्येंद्र सिंह हत्याकांड के अरोप में जेल में बंद पूर्व सांसाद विजय कृष्ण के पास से एक सिम कार्ड बरामाद किया गया, इतना ही नहीं एक लाल डायरी भी मिली है जिसमे 20 मोबाइल नंबर लिखे हैं। अब यह पता लगाने की कोशिश की जा रही के ये मोबाईल नंबर किसके हैं और किसके साथ किसकी बातचीत होती है। पिछले दिनों बेउर जेल के एक कैदी कुणाल शर्मा के उठक बैठक का वीडियो सामने आया था जिसके बाद जेल की सघन तलाशी ली गयी।

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles