समस्तीपुर रेलखंड पर जानकी एक्सप्रेस और JCB की हुई टक्कर, जाने कैसे है हालात!

समस्तीपुर और खगरिया रेलखंड पर एक बड़ा हादसा उस समय में हो गया जब जयनगर से मनिहारी जाने वाली जानकी एक्सप्रेस बकरी ढाला के समीप 10 नंबर रेलवे गुमटी पर एक जेसीबी से टकरा गई। अभी तक इस हादसे में किसी की मृत्यु होने की खबर नहीं आई है परंतु जेसीबी चालक की हालत काफी गंभीर बनी हुई है। मौके पर स्थानीय लोगों भी इकट्ठा हो गए हैं। ट्रेन और जेसीबी की टक्कर में जेसीबी बिल्कुल ही क्षतिग्रस्त हो गई है।

पूरी जानकारी के मुताबिक समस्तीपुर खगड़िया रेलवे खंड पर यह दुर्घटना 10  नंबर रेलवे गुमटी के पास घटित हुई है। स्थानीय लोगों के द्वारा बताया गया कि जिस वक्त जानकी एक्सप्रेस वहां से गुजर रही थी उस समय 10 नंबर रेलवे फाटक खुला हुआ था। उसी समय जेसीबी मशीन वहां से गुजरने के लिए आगे बढ़ रही थी और अचानक तेज रफ्तार से आई ट्रेन ने जेसीबी को टक्कर मार दिया। जेसीबी चालक को थोड़ा भी संभलने का मौका तक नहीं मिला है। अभी भी जेसीबी चालक की हालत काफी गंभीर बनी हुई है। उसका इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है।

रेलवे का फाटक खुला हुआ था

घटना के बाद मौके पर काफी स्थानीय लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई है, इधर घटना की खबर मिलते ही समस्तीपुर रेल मण्डल के अधिकारी घटनास्थल के लिए रवाना हो चुके है, घटना के बाद काफी समय के लिए इस रूट पर ट्रेनों का आवागमन भी बाधित रही। स्थानीय लोग के बीच यह चर्चा काफी हो रही है कि आखिर रेलवे का फाटक खुला हुआ क्यों था और जबकि ट्रेन वहां से गुजरने वाली थी।सभी के मुंह पर बस यही सवाल नजर आ रहा था।

Share on

Leave a Comment