Tuesday, March 21, 2023
spot_img

अक्षर पटेल ने दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियम से मेहा को किया था प्रपोज, 12 साल लंबे इंतजार के बाद बनी पत्नी

Axar Patel And Meha Patel Love Story: भारतीय क्रिकेटरों में कई ऐसे खिलाड़ी हैं जिनकी लव स्टोरी किसी फिल्मी स्क्रिप्ट से कम नहीं है। इस लिस्ट में हाल ही में एक और नाम जुड़ा है। यह नाम भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी अक्षर पटेल का है, जिन्होंने हाल ही में अपनी लॉग टाइम गर्लफ्रेंड मेहा पटेल संग शादी की है। अक्षर पटेल और मेहा पटेल ने जनवरी 2023 में शादी की है, लेकिन दोनों की यह लव स्टोरी 12 साल पुरानी है। दरअसल अक्षर पटेल ने हाल ही में अपनी इस दिलचस्प लव स्टोरी का खुलासा एक मीडिया चैनल से बातचीत के दौरान किया और बताया कि भले ही उन्होंने शादी 2023 में की लेकिन उन्होंने मेहा को प्रपोज 2011 में किया था।

whatsapp

Axar Patel And Meha Patel

2011 में किया प्रपोज 2023 में की शादी

क्रिकेट के मैदान पर अच्छे-अच्छे बल्लेबाजों और बोलरो के छक्के छुड़ा देने वाले भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी ने मेहा पटेल को साल 2011 में प्रपोज किया था। खास बात यह है कि जिस वक्त उन्होंने मेहा पटेल को प्रपोज किया, उस वक्त वह दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियम में खड़े थे।

Axar Patel And Meha Patel

whatsapp-group

दरअसल यह किस्सा उस वक्त का है जब 2011 में वनडे वर्ल्ड कप खेला जा रहा था। इस दौरान अहमदाबाद में खेले गए दूसरे क्वार्टर फाइनल में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 5 विकेट से हराया था। इस मैच में रिकी पोंटिंग ने जहां शतक मारा था, तो वहीं भारतीय क्रिकेट टीम के धुरंधरों सचिन तेंदुलकर, युवराज और गौतम गंभीर ने अर्धशतक जड़ा था। अहमदाबाद के इसी नरेंद्र मोदी स्टेडियम से अक्षर पटेल ने अपनी लव स्टोरी की शुरुआत की थी।

Axar Patel And Meha Patel

प्रपोज करने के बाद भी मेहा ने नहीं दिया जवाब

अक्षर पटेल इसी स्टेडियम में मैच देख रहे थे। मैच देखने के बाद जब टीम इंडिया जीत गई, तो उन्होंने स्टेडियम से ही फोन कर मेहा को प्रपोज किया लेकिन मेहा ने इसका कोई जवाब नहीं दिया। इस फोन कॉल के 2 दिन बाद दोनों की फिर मुलाकात हुई और दोनों मेले गए। तब वहां मेहा ने अक्षर पटेल को हां कहा और इसी हां के साथ दोनों की प्रेम कहानी की शुरुआत साल 2011 में हुई।

Axar Patel And Meha Patel

इसके बाद 10 सालों तक दोनों की दोस्ती चली, जिसके बाद उन्होंने बीते साल सगाई की और इस साल सात फेरे लेकर दोनों शादी के बंधन में बंधे।

Axar Patel And Meha Patel

अक्षर के दिल पर राज करती है मेहा पटेल

मेहा पटेल को लेकर अक्षय ने कहा कि वह उनकी ड्रीमगर्ल है। वह सिर्फ उन्हें समझती ही नहीं, बल्कि यह भी जानती है कि क्रिकेट उनकी प्रायोरिटी है। इसके बाद उनकी जिंदगी में दूसरे नंबर पर उनके मां-बाप आते हैं और फिर बाकी कुछ… मेहा पटेल उन्हें अच्छे से समझती है और उनकी जरूरतों को भी जानती है। वहीं दूसरी ओर मेहा पटेल भी अक्षर पटेल के शर्मीले अंदाज़ का खुलासा करते हुए कई दिलचस्प बातें बताती हैं, कि किस तरह से अक्षर पटेल बेहद शर्मीले है और लड़कियों से बात करने में भी काफी हिच-किचाते हैं।

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles