Monday, January 30, 2023
spot_img

ICC T20 rankings: KLराहुल बल्लेबाजों की सूची में पहुंचे दूसरे स्थान पर, कोहली पहुंचे….

ICC ने T20 की नई और ताजा रैंकिंग जारी कर दी है। इसमें इंग्लैंड के डेविड मिलान (915) अंक के साथ पहले स्थान पर हैं। वही भारतीय बल्लेबाज केएल राहुल एक पायदान ऊपर (816) अंक के साथ दूसरे स्थान पर पहुंच गए हैं। जबकि भारतीय कप्तान विराट कोहली अभी भी 7वे स्थान पर बने हुए हैं।

whatsapp

बल्लेबाजों की सूची में भारत के तरफ से केएल राहुल और कप्तान कोहली टॉप 10 में शामिल है। कोहली के 697 रेटिंग अंक हैं और वह 7वे स्थान पर बने हुए हैं। वहीं ऑस्ट्रेलिया के सीमित ओवरों के कप्तान आरोन फिंच 808 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है। जबकि पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम 801 अंकों के साथ चौथे स्थान पर खिसक गए हैं।

वहीं ऑलराउंडर और गेंदबाजों की सूची में कोई भी भारतीय शामिल नहीं है। आईसीसी की ताजा रैंकिंग पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका के बीच T20 सीरीज के बाद जारी की गई है। आपको बता दें कि पाकिस्तान ने दक्षिण अफ्रीका को यह श्रृंखला 2-1 से हराया।

गेंदबाजों की सूची में अफगानिस्तान के राशिद खान अभी भी पहले स्थान पर कायम है। वहीं दक्षिण अफ्रीका के स्पिनर तबरेज शम्सी ने अपने करियर के सर्वश्रेष्ठ दूसरी रैंकिंग हासिल की है। दक्षिण अफ्रीका और पाकिस्तान की श्रृंखला के बाद टीमों की स्थिति में कोई बदलाव नहीं आया है। पाकिस्तान 1 अंक हासिल करके चौथे स्थान पर है वहीं दक्षिण अफ्रीका 1 अंक गंवाकर पांचवें स्थान पर बना हुआ है।

whatsapp-group

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles