Thursday, February 2, 2023
spot_img

JDU के बाद अब BJP ने दिया चिराग पासवान को झटका, भाजपा में शामिल होंगे 200 से अधिक LJP नेता

रामविलास पासवान के गुजरने के बाद चिराग पासवान ने पार्टी का कमान अपने हाथ में ले लिया लेकिन वे इसे सही ढंग से संभाल नहीं पा रहे। चिराग पासवान के हर फैसले गलत साबित हो रहे है और पार्टी नेतृत्व से कार्यकर्ताओं और पार्टी नेताओं का भरोसा उठता जा रहा है जिसके कारण एक के बाद एक कई नेता पार्टी को छोड़ अन्य पार्टी का दामन थाम रहे हैं। अभी कुछः ही दिनों पूर्व पार्टी के महत्पूर्ण नेताओं ने जदयू का दामन थाम लिया था। गौरतलब है कि चिराग पासवान हर उस ‘मौका पर चौका’ मारने की कोशिश करते रहते है जहाँ भी नीतीश कुमार पर सवाल उठाये जा सके और उनके संचालन को अयोग्य ठहरा सके।

whatsapp

बिहार विधानसभा चुनाव से थीं पहले चिराग पासवान ने घोषणा की कि वे एनडीए से अलग हटकर स्वतंत चुनाव लड़ेंगे, इससे वे जदयू के सीट नुकसान करने में जरूर सफल रहे लेकिन अपना सीट बचाने में भी कामयाब नहीं हो सके और उन्हें करारी शिकस्त मिली। अब पश्चिम चंपारण में लगभग 20 से अधिक लोजपा कार्यकर्ताओं ने पार्टी नेतृत्व के प्रति अपना अविश्वास जताते हुए कहा है कि अब यह पार्टी कुछ लोगों की मुट्ठी में कैद होकर रह गयी है, इसमें जमीन से जुड़े कार्यकर्ताओं की अब कोई महत्त्व नहीं रही। इन सभी बागियों ने पीएम मोदी में अपनी आस्था दिखायी है और बेतिया में बीजेपी के अध्यक्ष संजय जायसवाल इन सभी को पार्टी की सदस्यता दिलायेंगे।

बेतिया के विवाह भवन में एक मिलान समारोह

आज ही बेतिया के विवाह भवन में एक मिलान समारोह आयोजित की जायेगी जिसमे लोजपा के एक हिस्से का विलय बीजेपी में हो जाएगा। इस मिलन समारोह में पांच प्रखंड के अध्यक्ष और 150 से अधिक पंचायत अध्यक्ष हिस्सा लेंगे और पार्टी को अपना इस्तीफ़ा सौंपने के बाद बीजेपी का दामन थामेंगे। पार्टी छोड़कर बेजीपी को चाहनेवाले में पार्टी के पूर्व उपाध्यक्ष राधेश्याम, पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष श्यामनन्द चौरसिया सहित अन्य कई महत्वपूर्ण नेता शामिल हैं।

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles