Ileana D’Cruz ने शेयर की होने वाले बच्चे के पिता की तस्वीर, बिना शादी के मां बनने जा रहीं 36 साल की एक्ट्रेस

Ileana D’Cruz Boyfriend: बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज बिना शादी के जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली है। ऐसे में इलियाना डिक्रूज इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी को लेकर लगातार चर्चाओं में बनी हुई है। वही इलियाना हर दिन अपने फैंस के साथ अपनी प्रेगनेंसी पीरियड के खास पलों को भी साझा कर रही है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक बार फिर से अपने बेबी बंप की तस्वीर साझा करते हुए फैंस के साथ अपनी खुशी जाहिर की ‌है।

कौन है इलियाना का बॉयफ्रेंड

खास बात यह थी कि इस दौरान जब उन्होंने अपनी बेबी बंप की तस्वीर साझा की, तो उनके कपड़ों पर जो दाग लगे थे उसके जरिए उन्होंने यह बताया कि प्रेगनेंसी क्रेविंग के चलते उन्होंने कुकिंग करना भी शुरू कर दिया है। इस दौरान उनकी टी-शर्ट पर लगा सॉस यह बता रहा है कि प्रेगनेंसी की भूख ने उन्हें कुकिंग करने पर मजबूर कर दिया है। इस तस्वीर को साझा करते हुए इलियाना डिक्रूज ने कैप्शन में लिखा- खुद के लिए नोट…। ओवर कॉन्फिडेंट होकर टमाटो सॉस बनाते हुए सफेद कपड़े मत पहनो।

पहली बार सामने आई इलियाना के पार्टनर की तस्वीर

बता दे इलियाना कई दिनों से अपने डॉग और कैट के फोटो शेयर कर रही है। ऐसे में इलियाना के सभी फैंस उनके डॉग को पहचानने लगे हैं। वहीं हाल ही में इलियाना ने अपनी एक और तस्वीर शेयर की, जिसमें उनके इस पैट डॉग के साथ एक मिस्ट्री मैन नजर आ रहा है। इसमें नजर आ रहे मिस्ट्री मैन की तस्वीर जैसे ही इलियाना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की, इसे लेकर नेटीजंस ने अलग-अलग अंदाज लगाना शुरू कर दिया है।

इलियाना डिक्रूज के इस मिस्ट्री मैन की यह नई फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर के वायरल होने के बाद फैंस ने इलियाना से मिस्ट्री मैन का चेहरा दिखाने की बात कही है। बता दे अप्रैल महीने में इलियाना ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था। हालांकि इस दौरान उन्होंने अब तक नहीं बताया है कि आखिर उनके होने वाले बच्चे का पिता कौन है? बता दें जून में ही इलियाना ने पहली बार अपने बॉयफ्रेंड की झलक फैंस को दिखाई थी। इस दौरान उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा था कि- उनके पार्टनर बेस्ट पिता होंगे।

सोशल मीडिया पर लगी सवालों की झड़ी

इलियाना ने जब पहली बार अपने पार्टनर की फोटो दिखाई, तो उसे सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उन्हें बेस्ट पिता का टाइटल दिया। इस दौरान वह अपने पार्टनर के साथ बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आई। सोशल मीडिया पर दोनों की यह रोमांटिक तस्वीर काफी वायरल हुई। हालांकि इस दौरान इलियाना के पार्टनर का चेहरा साफ नहीं दिखाई दे रहा था। इलियाना मां बनने वाली है और जल्द ही अपने बच्चे का वेलकम भी करेंगी। हालांकि दोनों की शादी कब है? शादी को लेकर दोनों की क्या प्लानिंग है? इस पर उनके पार्टनर की ओर से कभी कोई स्टेटमेंट नहीं दिया गया है।

वही इलियाना डिक्रूज का कहना है कि उनके इस फैसले पर लोगों का क्या कहना है? लोगों की क्या जजमेंट है? इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता और ना ही इससे वह अपनी जिंदगी पर या अपने आने वाले बच्चे पर कोई फर्क कभी पड़ने देंगी।

Kavita Tiwari