BSNL अब अपने फाइबर प्लान से मचाएगा तहलका, 329 रुपए से मिल रहे सुपरफास्ट इंटरनेट

Cheapest fiber internet: अगर आप भी कम पैसे में अच्छे स्पीड वाले इंटरनेट की तलाश में हैं तो यह खबर आपके लिए काफी महत्वपूर्ण है। जहां तमाम कंपनियां अपने रिचार्ज प्लान महंगे कर रहे हैं वहीं देसी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल अपने ग्राहकों के लिए किफायती इंटरनेट प्लान लेकर आई है। चाहे आपको पर्सनल काम या फिर प्रोफेशनल इंटरनेट की जरूरत हो आप बीएसएनएल के ब्रॉडबैंड प्लान ले सकते हैं । यह प्लान 319 रुपए से ही शुरू हो जाती है । इसे आप अपने स्पीड और डेटा के अनुसार चुन सकते हैं। तो आइए हम आपको BSNL के 500 के अंदर वाले कुछ ब्रॉडबैंड प्लान बताते हैं।

BSNL 319 रुपया ब्रॉडबैंड प्लान

यह  सबसे सस्ता ब्रॉडबैंड प्लान है, इसमें आपको काफी डाटा मिलता है। आप पूरे महीने में 1.1 TB डांटा यूज कर सकते हैं, जो कि एक नॉर्मल यूजर के लिए पर्याप्त है। वही इसकी स्पीड 20 MBPSरहेगी। इसके अलावा इस प्लान में ग्राहक को एक फिक्स लाइन वॉइस कॉलिंग भी मिलेगी।

BSNL 399 रुपए  ब्रॉडबैंड प्लान

अगर आपको डाटा की स्पीड ज्यादा चाहिए तो आप ₹399 का प्लान ले सकते हैं। इसमें आपको 30 mbps की स्पीड मिलेगी वहीं पूरे महीने आपको 1.1 TB डाटा दिया जाएगा. इसके अलावे आपको एक फ़िक्स्ड लाइन कॉलिंग के लिए मिलेगी।

BSNL 449 रुपए  ब्रॉडबैंड प्लान

अगर आपको इससे भी ज्यादा अच्छी स्पीड और डाटा की जरूरत है तो आप ₹449 का प्लान ले सकते हैं इसमें आपको 30 एमबीपीएस की स्पीड के साथ 3.3 टाटा दिया जाएगा। इस प्लान में भी ग्राहक को एक फिक्स लाइन वॉइस कॉलिंग भी मिलेगी।

BSNL 499 रुपए ब्रॉडबैंड प्लान

अगर आपको इससे भी ज्यादा तेज स्पीड बीएसएनल ब्रॉडबैंड प्लान की जरूरत है तो आप 499 रुपए का प्लान ले सकते हैं। इसमें आपको पूरे महीने में 3.डटा मिलेगा। इंटरनेट की स्पीड 40 एमबीपीएस रहेगी। इसके अलावा वॉइस कॉलिंग के लिए एक लाइन भी मिलेगी।