Adipurush: हॉल में बुक हुई ‘हनुमान जी’ की सीट तो फिल्म देखने पहुंचा बंदर; देखें विडियो

Adipurush Box Office Collection: प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान स्टारर फिल्म आदिपुरुष थिएटर में चल रही है। सोशल मीडिया पर दर्शकों के रिएक्शन और साथ ही सिनेमा हॉल की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। यह बात तो सभी जानते हैं कि आदिपुरुष फिल्म के रिलीज से पहले ही मेकर्स ने यह घोषणा कर दी थी कि हर थिएटर में एक सीट हनुमान जी के लिए रिजर्व की जाएगी। ऐसे में हॉल में एंट्री करने के बाद कई लोगों ने हनुमान जी की उस सीट की तस्वीरें ली। इस दौरान कहीं सीट पर जय श्री राम, तो वही कहीं पर हनुमान जी की टी-शर्ट नजर आई। तो वहीं कई जगहों पर सीट पर हनुमान जी की फोटो रखी हुई थी।

दरअसल मेकर्स की इस घोषणा के पीछे यह मान्यता बताई गई कि जहां भी राम कथा सुनाई जाती है, हनुमान जी वहां पहुंच ही जाते हैं। यही वजह है कि सभी सिनेमाघरों में इस फिल्म को दिखाए जाने के दौरान एक सीट हनुमान जी के लिए रिजर्व रखने को कहा गया।

इमोशनल हुए ओम रावत

ओम रावत के निर्देशन में बनी मोस्ट अवेटेड फिल्म आदिपुरुष फाइनली रिलीज हो गई है। डायरेक्टर मूवी को लेकर काफी इमोशनल हो गए हैं। उन्होंने 9 जून को तिरुपति में ट्रेलर लॉन्च के इवेंट में इस बात की घोषणा की कि हर थिएटर में हनुमान जी के लिए एक सीट खाली रखी जाएगी। इस बात की घोषणा करते हुए वह रो पड़े थे।

दरअसल घोषणा के दौरान ओम रावत ने कहा कि- इसके पीछे यह वजह है कि जहां भी राम पाठ होता है, वहां हनुमान जी जरूर पहुंच जाते हैं। यह हमारी मान्यता है और हम इस विश्वास के साथ हर थिएटर में एक सीट सेल नहीं करेंगे। हम हिंदू सभ्यता की इस मान्यता का आदर करते हैं। बता दे उनकी इस घोषणा ने सिर्फ ओम रावत को ही नहीं, बल्कि कई लोगों को इमोशनल कर दिया था।

whatsapp channel

google news

 
Also Read:  पूरी तरह से बदल गई है 'नसीब अपना अपना' फिल्म की टेढ़ी चोटी वाली संतो, तस्वीर देख आंखों पर नहीं होगा यकीन

फिल्म को लेकर दर्शकों का रिस्पांस भी काफी जबरदस्त आ रहा है। दर्शकों के रिस्पांस में सोशल मीडिया पर हनुमान जी की तस्वीर भी वायरल की जा रही है। वहीं कई लोगों ने हनुमान वाले सीन की तारीफ भी की है। राघव और हनुमान के मिलन वाले सीन ने दर्शकों को इमोशनल कर दिया है। फिल्म को लेकर लोगों के बीच क्रेज इतना ज्यादा है कि लोगों ने एडवांस में इसकी बुकिंग करा रखी है। बता दे अब तक फिल्म का कलेक्शन 30 करोड़ से ज्यादा का हो गया है। वही वीकेंड के दौरान इसकी कमाई का आंकड़ा और भी तेजी से बढ़ने की उम्मीद जताई जा रही है।

Share on