Viral Video: 85 साल के बुजुर्ग ने गाया मोहम्द रफी का गाना, आवाज सुन सन्न हुए लोग

85 Year Old Man Singing Viral Video: सोशल मीडिया पर हर दिन कई अलग-अलग तरह के वीडियो वायरल होते हैं। इनमें से कई वीडियो ऐसे होते हैं, जो लोगों के दिलों दिमाग पर चढ़ जाते हैं। हाल फिलहाल हम जिस वायरल वीडियो की बात कर रहे हैं यह वीडियो एक 85 साल के बुजुर्ग का है, जिसने मोहम्मद रफी के सदाबहार गाने पुकारता चला हूं मैं… गली-गली बहार की को कुछ इस अंदाज में गुनगुनाया है कि इस गाने में अपनी आवाज से उन्होंने लोगों का दिल लूट लिया है।

85 साल के बुजुर्ग ने जीता दिल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो से 85 साल के इस बुजुर्ग व्यक्ति ने लाखों लोगों का दिल जीत लिया है। इस वीडियो को कई अलग-अलग प्लेटफार्म पर वायरल किया जा रहा है। बता दे ट्विटर पर इस वीडियो को सूचना एवं जनसंपर्क महानिदेशालय के उपनिदेशक दयानंद कांबले ने पोस्ट किया है। 10 फरवरी को शेयर हुए इस वीडियो को अब तक सैकड़ों लोगों ने देखा है और हर कोई 85 साल के इस बुजुर्ग की आवाज का मुरीद हो गया है।

इस वीडियो में जब बुजुर्ग व्यक्ति माइक पर गाना गा रहे हैं, तो पीछे उसकी धुन भी सुनाई दे रही है। उनकी आवाज सुनकर सोशल मीडिया के लोग उनके मुरीद हो गए हैं और गाने के प्रति उनकी दीवानगी और जिंदगी और प्यार के प्रति उनका रवैया देख यह कहने को मजबूर हो गए हैं कि- जिंदगी इस तरह जीनी चाहिए…।

whatsapp channel

google news

 

वृद्धा आश्रम का है ये वायरल वीडियो

बता दे ये वीडियो तमिलनाडु के कोयंबटूर के एक वृद्धा आश्रम का है। इस वीडियो में नजर आ रहे बुजुर्ग व्यक्ति की उम्र 85 साल की बताई जा रही है। वीडियो को शेयर करते हुए कांबले ने कैप्शन में लिखा- कोयंबटूर में ओल्ड एज होम में एक 85 वर्षीय व्यक्ति बॉलीवुड का गाना गा रहे हैं।

इस वीडियो को जैसे ही सूचना एवं जनसंपर्क महानिदेशालय के उपनिदेशक दयानंद कांबले ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट किया, लोगों ने इस पर काफी मजेदार अंदाज में रिएक्शन दिए। इस वीडियो को अब तक हजार लोग से ज्यादा देख चुके हैं, तो वही इस पर कमेंट करने और रिट्वीट करने वालों की भी भरमार लगी हुई है।

Share on