हनीमून पर पत्नी को ले अफ्रीका पहुंचा सनी देओल का बेटा, रोमांटिक अंदाज में आये नजर; देखें तस्वीरें

Karan Deol And Drisha Acharya Honeymoon Photos: सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल की शादी लगातार चर्चाओं में बनी हुई है। करण की शादी की सभी रस्मों के बाद रिसेप्शन और अब उनका हनीमून पीरियड लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल सनी देओल के बेटे करण देवल इन दिनों अपनी डार्लिंग वाइफ को लेकर अफ्रीका के पहाड़ों में घूम रहे हैं। ऐसे में अपनी शादी के बाद के इन पलों को खास बनाने के लिए करण देओल और दृषा दोनों ही हर मूवमेंट की तस्वीरों को कैमरे में भी कैप्चर कर रहे हैं।

अफ्रीका में हनीमून मनाने पहुंचे करण-दृषा

बता दे करण देवल मनाली में पत्नी दृषा संग अपने पापा और भाई के साथ फैमिली वेकेशन इंजॉय करने के बाद अब अफ्रीका के मसाई मारा में हनीमून मनाने पहुंचे हैं, जहां की खूबसूरत रोमांटिक तस्वीरों को साझा कर रहे फैंस के साथ अपने हर पल को बांट रहे हैं। करण देवल ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में हनीमून पीरियड की कई तस्वीरों को साझा किया है।

इस दौरान पहली वीडियो में करण फ्लाइट में बैठते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं मसाई मारा पहुंचने के बाद करण ने वहां के जंगलों की झलक भी फैंस को दिखलाई है। करण ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में पोस्ट कर फैंस को दिखाया कि कैसे यह बॉलीवुड का न्यूली मैरिड कपल अफ्रीका के जंगलों की सफारी का मजा ले रहा है। बता दे इस दौरान करण और उनकी पत्नी दृश्य बेहद खूबसूरत सफारी कैंप में ठहरे हुए हैं, जिसकी झलक उन्होंने फैंस को दिखा सबकी जमकर तारीफें बटोरी है।

करण के यह हनीमून पोस्ट फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं। इन तस्वीरों में यह साफ झलक रहा है कि करण शादी के बाद अपनी पत्नी के साथ खूबसूरत टाइम बिताना कितना इंजॉय कर रहे हैं। हालांकि यह बात बेहद अलग है कि करण की ज्यादातर तस्वीरों में उनकी पत्नी उनके साथ नजर नहीं आ रही हैं। हर फ्रेम में करण मौसम की झलक या नेचर की खूबसूरती को बयां कर फैन से वाहवाही बटोर रहे हैं।

whatsapp channel

google news

 
Share on