खेत में आम्रपाली दुबे ने निरहुआ के साथ की सभी हदें पार, वीडियो देख दीवाने हुए लोग

Nirahua Amrapali Dubey Romance: आज के समय में भोजपुरी फिल्में सिर्फ बिहार ही नहीं बल्कि पूरे देश में देखी जाती है. शादी पार्टी में अक्सर भोजपुरी गाने सुनने को मिलते हैं और इसका चलन बढ़ता जा रहा है. आए दोनों कोई ना कोई नया भोजपुरी गाना सुनने को मिलता है. भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव निरहुआ का नाम काफी ज्यादा फेमस है.

भोजपुरी जगत के सुपरस्टार है निरहुआ (Nirahua Amrapali Dubey Romance)

दिनेश लाल यादव निरहुआ को भोजपुरी जगत का सुपरस्टार कहा जाता है और आम्रपाली दुबे के साथ उनकी जोड़ी खूब पसंद की जाती है. एक समय तो ऐसा था जब आम्रपाली दुबे को निरहुआ की असली पत्नी समझा जाता था. आम्रपाली दुबे और निरहुआ के कई रोमांटिक गाने देखने को मिलते हैं.

आम्रपाली के साथ जँचती है निरहुआ की जोड़ी

अक्सर यूट्यूब पर आम्रपाली दुबे और निरहुआ का गाना वायरल होता है और दर्शकों के द्वारा इसे खूब पसंद किया जाता है. इसी बीच आम्रपाली और निरहुआ का एक रोमांटिक गाना सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. हम बात कर रहे हैं भोजपुरी गाना- “नई झूलनी के छईया ” का.

देखें विडियो:-

whatsapp channel

google news

 

https://youtu.be/_ShdffkLHE4

अमरपाली दुबे और निरहुआ के इस गाने पर 21 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. दर्शक इस पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. आम्रपाली दुबे और निरहुआ इस गाने में बारिश मे भीगकर रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं जो दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है.

Also Read: सीएम नीतीश का बड़ा ऐलान, एक साल में 8 लाख लोगों को मिलेगी नौकरी

निरहुआ और अमरपाली दुबे का यह गाना निरहुआ इंटरटेनमेंट नाम के यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है. यह निरहुआ हिंदुस्तानी फिल्म का गाना है और अभी तक इस पर 74 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और इस पर लाइक्स का सिलसिला बढ़ता जा रहा है.

Also Read: Bihar News: पटना से चलने वाली इन ट्रेनों की रफ्तार हो जाएगी 160 kmph, ट्रेनों के डब्बे में भी बनेगें मॉडर्न

Share on