Wednesday, February 8, 2023
spot_img

बिहार के युवक ने अपने छत पर खड़ा किया स्कॉर्पियो, आनंद महिंद्रा देख हुए आश्चर्य !

बिहार के लोगों का अपना एक अलग जलवा होता है, वे हमेशा कुछ अलग ही किया करते हैं, ऐसा ही एक नजारा है बिहार के भागलपुर जिले में सामने आया है। भागलपुर जिले के रहने वाले इंतसार आलम ने ऐसा ही कुछ अलग कर दिखाया है। इन्होंने अपने घर के ऊपर ही स्कॉर्पियो खड़ा कर दिया है जिसे देख आनंद महिंद्रा भी आश्चर्य हो गए हैं। पर हाँ स्कॉर्पियो खड़ा करने का मतलब आप सच का   स्कॉर्पियो ना समझे बल्कि उन्होंने अपने घर के ऊपर स्कॉर्पियो से बिल्कुल ही मिलता जुलता पानी की टंकी बनाई है, जो बिल्कुल है स्कॉर्पियो की तरह दिखती है आप खुद फोटो में देख सकते हैं।  

whatsapp

इंतसार आलम भागलपुर जिले मे सबौर के रहने वाले हैं। इनको स्कॉर्पियो से काफी लगाव है। इंतसार आलम अपनी सबसे पहली गाड़ी स्कॉर्पियो ही खरीदी थी। पर स्कॉर्पियो से इनका लगाव इतना बढ़ गया कि इन्होंने अपने छत के ऊपर टंकी का डिजाइन स्कॉर्पियो के ही तरह बनाने का सोचा और जब यह बनकर तैयार हुआ तो बिल्कुल सचमुच स्कॉर्पियो की तरह लगने लगा।

उन्होंने बताया कि इस स्कॉर्पियो वाली टंकी से ही उनके पूरे घर में पानी का सप्लाई होता है। जब उनसे इसके आईडिया के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उनको यह आईडिया अपनी पत्नी से मिली है। इंतसार आलम ने आगे बताया कि जब वह एक बार आगरा घूमने गई थी तो वहां इसी तरह का एक छोटा सा डिजाइन बना हुआ देखा था। इसके बाद मैंने वहीं से मिस्त्री बुलवाकर अपने घर में इस तरह का बड़ा डिजाइन बनाया है और जब यह बनकर तैयार हुआ तो बिल्कुल ही ओरिजिनल की तरह दिखने लगा। उन्होंने बताया कि इसे बनवाने में कोई ढाई लाख रुपए का खर्च आया है।

आनंद महिंद्रा ने कहा

यह सोशल मीडिया पर इतना वायरल हो गया कि इसे देखकर खुद आनंद महिंद्रा भी ने भी ट्वीट कर दिया। आनंद महिंद्रा खुद इस तस्वीर को शेयर किया और  लिखा  की अब से मैं अपने प्रोडक्ट की सफलता तभी मानूंगा जब कोई कस्टमर मेरे प्रॉडक्ट को अपने पानी की टंकी के रूप में बनवाएगा।उन्होंने अपने ट्विटर में इंतसार आलम को बधाई भी दिया और उनके प्रयास को काफी तारीफ नहीं की।

whatsapp-group

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles