Monday, February 6, 2023
spot_img

गुडवर्कर ऐप की मदद से सोनू सूद देंगे 1 लाख बेरोजगारों को नौकरी, जाने कैसे करें आवेदन

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद सही मायनों में एक हीरो है। पिछले साल कोरोना काल से ही सोनू सूद लगातार गरीबों की मदद कर रहे हैं। अपनी दरियादिली के चलते वे हुमेशा सुर्खियां बटोरते रहते हैं। कोरोन काल से ही वह लोगों की हर परेशानियों को दूर करने के लिए हर संभव कोशिश करते है, चाहे वो विदेश में फंसे भारतीय छात्रों को वापिस भारत लाना हो या फिर छात्रों को ऑनलाइन क्लासेज के लिए मोबाइल फ़ोन देना हो। उन्होंने हर मायने में खुद को एक रियल लाइफ हीरो साबित किया है।

whatsapp

अब सोनू सूद ने गरीबों की मदद बेहतर तरीके से करने के लिए एक नया उपाय ढूंढ डाला हैं। सोनू सूद ने अब फैसला लिया है कि वह देश के 1 लाख युवाओं को नौकरी देंगे। इस बात के ऐलान से हर कोई खुश है, उनकी चारो तरफ तारीफ की जा रही हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने ट्विटर एकाउंट से दी हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है- ‘नया साल, नई उम्मीदें. नई नौकरी के अवसर और उन अवसरों को आपके करीब लाते, नए हम. प्रवासी रोजगार अब है गुडवर्कर. आज ही गुडवर्कर एप्लिकेशन को डाउनलोड करें और बेहतर कल की उम्मीद करें.’ अब आपके जहन में यह सवाल आया होगा कि गुडवर्कर एप्लिकेशन क्या है और इसके जरिए कैसे आवेदन किया जा सकता है.

गुडवर्कर एप्लिकेशन (Goodworker Application) क्या है?

सोनू सूद के द्वारा लाया गया यह ऐप गुडवर्कर एक जाॅब एप्लिकेशन है. कोरोना के कारण हुए लॉक डाउन के बाद कई लोग बेरोजगार हो गए है ऐसे में यह ऐप उन प्रवासी मजदूरों को नौकरी दिलाने में मदद करेगी। गूडवर्कर एक ऐसा ऐप हैं जिसे लोगो की मदद करने के लिए बनाया गया हैं । यह ऐप सोनू सूद की ओर से की गई एक नेक पहल है। इस ऐप की मदद से बेरोजगार और आजीविका के लिए इधर उधर भटक रहे लोगों को फायदा होगा। गुडवर्कर का मिशन उन लाखों प्रवासी कामगारों को जॉब के लिए सहायता प्रदान करना है, जिन्हें नौकरियों की जरूरत है. सोनू सूद का यह विश्वास है कि यह ऐप पूरी तरह वेरिफाइड है यानी यहां आपको नौकरी के नाम पर ठगी धोखेबाजी का शिकार नहीं होना पड़ेगा.

आपको बता दें की प्रवासी मजदूर या बेरोजगार घर बैठे अपने लिए नौकरी की तलाश कर सकते है, इसके लिए अब उन्हें दर दर की ठोकरे नही खानी पड़ेंगी। इसके लिए उन्हें किसी भी तरह की आवेदन करने की जरूरत नही है ना ही कही भटकने की। वह इस ऐप के जरिये मुफ्त में अपना बायोडाटा यानी की रिज्यूम बना सकते हैं. बाद में इसका अंग्रेज़ी अनुवाद किया जाता है और फिर इसे कंपनी के साथ शेयर किया जाता है.

whatsapp-group

जाॅब मैचिंग टूल (Job matching tool) :

जाॅब मैचिंग टूल के तहत गुडवर्कर ऐप आपको उन नौकरियों से मिलाएगा जो आपके लिए सबसे उपयुक्त हैं.

  • करेंट लोकेशन पर मिलेगी नौकरी: गुडवर्कर ऐप आपको आपके ही वर्तमान लोकेशन पर मैच पाप्पुलर नौकरी के बारे में बताएगा.
  • विश्वसनीय नौकरियां: यह ऐप सभी कंपनियों और नौकरियों का वेरिफाइ करता है ताकि आपको किसी झांसे में ना आना पड़े. ऐप भारत में विश्वसनीय और सक्रिय नौकरियां देने के लिए पूरी पारदर्शिता सुनिश्चित करता है.
  • नई नियुक्तियों के बारे में जानकारी: अगर किसी कंपनी में नई भर्तियां हो रही है या होने वाली है तो यह ऐप आपको जानकारी देगा. आपके लोकेशन और आपकी योग्यता के आधार पर आपको नौकरी के बारे में अवगत कराता रहेगा.
  • इंटरव्यू डिटेल्स: अगर आपको इंटरव्यू में कहीं सेलेक्ट किया जाता है तो यह ऐप आपको इंटरव्यू की डिटेल्स देगी. जैसे कि इंटरव्यू का टाइम, डेट, लोकेशन, सैलरी और कंपनी से संबंधित एचआर या अन्य अधिकारी का फोन नंबर, वा्ट्सऐप नंबर और ईमेल आईडी.
  • एक्सपीरियंस लेटर: अगर आपको गुडवर्कर से नौकरी मिलती है जो कि बेरोजगार प्रवासी मजदूरी हैं, आपको एक एक्सपीरिंस लेटर मिलेगा. जो अगली नौकरी में आपकी मदद करेगा.
  • मुफ्त सेवा : यह ऐप पूरी तरह फ्री सर्विस दे रही है. इसके सभी फीचर मुफ्त है

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles