Wednesday, February 1, 2023
spot_img

हमेशा थकी-थकी रहती थी पत्नी, पति को हुआ शक लगाया CCTV, खुल गया वो राज़

मां क्या होती है, एक महिला अपने बच्चों के लिए कैसे अपनी ज़िंदगी के साथ समझौता करती है.. ऐसे कई सवालों के जवाब आपको इस आर्टिकल के जरिए बताएंगे। आज हम आपको अमेरिका के लॉस एंजिलिस की रहने वाली मेलानिया डार्नेल के बारे में बताने जा रहे हैं। जो सुबह उठने के बाद फ्रेश रहने के बजाए काफी थकी-थकी सी रहती थीं। मेलानिया के पति को कुछ समझ नहीं आ रहा था कि आखिर उनके साथ ऐसी क्या दिक्कत हो रही है कि वे सुबह उठने के बाद ज़्यादा थकी हुई रहती हैं। तो वहीं दूसरी ओर मेलानिया को अपनी इस दिक्कत के बारे में सब-कुछ मालूम था।

whatsapp

उनके पति को समझ ही नहीं आ पाता था कि वह तो रहते नहीं है फिर क्यों उनकी पत्नी इतना थक जाती है ऐसा क्या हो सकता है यह बातें धीरे-धीरे शक का कीड़ा बनकर उनके दिमाग में बैठ गया और उन्होंने अपने पूरे घर में किसी को बिना बताए सीसीटीवी कैमरा लगवा दिया। लेकिन जब उन्होंने कैमरे की फुटेज देखा तो उनके पति हैरान रह गए और उस वीडियो को यूट्यूब पर शेयर भी किया। वीडियो में दिख रहा है कि मेलानिया अपने बच्चों को सुलाने के चक्कर में खुद नहीं सो पाती हैं, जिसकी वजह से वे दिन में काफी थका हुआ महसूस करती हैं। 

उनके तीन बच्चों के लिए अलग-अलग खाना बनाना पड़ता है, उनका एक बच्चा तो इतना छोटा है कि वह अभी फीडिंग (दुध पीना) करता है। जिसकी वजह से वह कमजोर महसूस करती है। मेलानिया से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि एक मां होने के नाते उन्हें अपने बच्चों का ध्यान रखना पड़ता है।

उन्हें खुद के लिए भरपूर नींद लेनी चाहिए लेकिन बच्चों के लिए सब यह सब भुलाकर उनका परवरिश कर रही है। रात भर उनके बच्चे उन्हें परेशान करते हैं और वह ठीक से सो नहीं पाती। फिर उन्हें सुबह जगना पड़ता है वह अकेले ही 3 बच्चों को पाल रही हैं जिसके वजह से ना वह ठीक से खा पाती हैं ना सो पाती ना अपने लिए समय निकाल पाती है। आपको बता दें, मेलानिया के हसबैंड ट्रैवलिंग जॉब में हैं और ज्यादातर घर से बाहर रहते हैं और ऐसे में उन्हें अकेले ही तीनों बच्चों को देखना पड़ता है।

whatsapp-group

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles