Wednesday, February 1, 2023
spot_img

कौन है एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरन, जिसकी क्रिकेटर बुमराह संग शादी की हो रही चर्चा

बड़े परदे के सितारे की जब भी अफ़ेयर की बात आती है तो ज्यादातर सितारे इस बात से इंकार करते है, कई तो यह भी कह देते हैं वे सिर्फ अच्छे दोस्त हैं, जबकि कई मामलो में यह पुरानी पड़ी डायलॉग सही साबित होती है कि ” एक लड़का और एक लड़की कभी दोस्त नहीं हो सकते’।सेलिब्रिटी भले ही अपने प्रेम संबंध को गुप्त रखना चाहे, लेकिन दिन रात उन्हें घूरती कैमरे की नजर से कोई बात छुप पाती है। सेलेब्रिटी लोग तब बनते हैं जबकि उनके लाखो करोड़ो चाहनेवाले हो, उनके फैन हो, और फैन को अपने सितारे की हर बात और वाकया इतने पसंद आते है कि प्राइवेट की चाहत शायद ही किसी सेलिब्रिटी की पूरी हो।

whatsapp

इन दिनों यह चर्चा पूरी तरह गर्म है कि भारतीय क्रिकेट टीम के बॉलर जसप्रीत बुमराह मलयाली की काफी पॉपुलर एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरन से शादी करनेवाले हैं। यह कयास लगने तब शुरू हुए जब दोनों एक साथ हॉलिडे की बात बताई। दरअसल जिस दिन बीसीसीआई ने बुमराह के छुट्टी की घोषणा की उसके कुछ ही दिनों बाद अभिनेत्री अनुपमा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये ” हैप्पी हॉलिडे टू मी” की जानकारी दी। इसके बाद यह कयास लगाए जा रहे कि दोनों इसी हफ्ते गोवा में शादी करके एक दूसरे के हो जाएंगे।

अनुपम परमेश्वरन मलयाली फिल्म की जानी मानी नायिका है, और कई अवार्ड जीत चुकी हैं। उन्होंने अपनी पढाई CMS कॉलेज कोट्टयम से इंग्लिश कम्युनिकेशन में किया लेकिन एक्टिंग के चलते बीच में ही छोड़ दी। साल 2015 में उन्होंने ‘प्रेमस’ से एक्टिंग के लिये डेब्यू किया, इस फिल्म के लिये उन्हें बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का अवार्ड मिला।

फिर उन्होंने प्रेमस के तेलुगु वर्जन में काम किया। फिल्म कोडी से उन्होंने तमिल सिनेमा में डेब्यू किया। उन्होंने पॉपुलर साउथ एक्टर के साथ और भी कुछ फिल्म की जिसे बेहतर रेस्पॉन्स मिला। Natasaarvabhowma फिल्म से उन्होंने साल 2019 में कन्नड़ सिनेमा में डेब्यू किया। 2020 में उन्होंने नेटफिल्क्स के Maniyarayile Ashokan से डिजिटल के लिये डेब्यू किया।

whatsapp-group

[email protected] midnight के लिये जो की यूट्यूब पर एक शार्ट फिल्म है, वे काफी चर्चित हो रही हैं। प्रेमस के तेलुगु वर्जन में भी उन्होंने जबर्दस्त अभिनय किया जिसके लिये उन्हें सपोर्टिंग एक्ट्रेस के 2nd IIFA Utsavam अवार्ड मिला। उनकी फिल्म AAa के लिये उन्हें Zee Cinemalu award से ‘ गर्ल नेक्स्ट दौर’ का अवार्ड मिला।

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles