Monday, February 6, 2023
spot_img

जिससे अपना बीबी नहीं सभल सका वो हसनपुर क्या सभालेगा! तेजप्रताप पर जदयू का तीखा तंज़

बिहार में चुनाव प्रचार काफी जोरों से चल रही है. सभी पार्टियां अपने प्रत्याशियों के लिए ताबड़तोड़ प्रचार करते नजर आ रहे हैं. ऐसे में लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव अपनी चुनावी प्रचार के लिए अपनी विधानसभा क्षेत्र हसनपुर पहुंचे। वे अपने चुनावी क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान चला रहे हैं। उन्होंने कहा है कि अगर मैं यहां से चुनकर आता हूं तो यहाँ मेडिकल कॉलेज खोलूंगा। इतना ही नहीं मैं हसनपुर को जिला बना दूंगा।

whatsapp

इसी को लेकर जदयू प्रत्याशी राजकुमार राय ने कड़ा पलटवार करते हुए यह तंग किया है। जदयू प्रत्याशी राजकुमार राय जी ने कहा कि लालू प्रसाद जब मुख्यमंत्री थे तब उस समय तो विकास हुआ ही नहीं और आज बड़े बड़े वादे हो रहे। जब से हमारी सरकार आई है तो हमने काफी विकास किया है। बीते 10 सालों में हमने हसनपुर में इतना काम किया है कि वहां किसी और को जगह मिल ही नहीं सकती। यहां के नौजवानों ने हमसे कहा था कि हमें डिग्री कॉलेज चाहिए मैंने यह मांग मुख्यमंत्री जी से की है और मैं बता दूं की इस बार यह मांग बिल्कुल ही पूरी हो जाएगी।

लालू यादव का परिवार महिलाओं को कितना सम्मान दिया

इसके बाद राजकुमार जी ने कहा कि यह धरती मिथिला और मां सीता की धरती है हम उस जगह पर निवास करते हैं जहां महिलाओं को बहुत ही सम्मान दिया जाता है परंतु आपने देखा कि लालू यादव का परिवार महिलाओं को कितना सम्मान दिया है। तेज प्रताप की नौटंकी सभी लोग अच्छी तरह से जानते हैं जिससे अपनी बीवी नहीं संभाल सका वह हसनपुर क्या संभालेगा।

तेज प्रताप यादव फिर से कोई नयी नौटंकी

जदयू विधायक राजू राजकुमार जी ने कहा कि हसनपुर को जिला बनाने की घोषणा से भले ही तेज प्रताप यादव को ताली मिल सकती है परंतु चारों तरफ क्षेत्र में यही चर्चा है कि तेज प्रताप यादव फिर से कोई नयी नौटंकी कर रहे हैं सब कोई यही बोल रहे हैं कि जिससे अपनी बीवी नहीं समझ सका वह क्या हसनपुर संभाल पाएगा।

whatsapp-group

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles