Tuesday, February 7, 2023
spot_img

बिहार चुनाव: जब योगी ने कहा घुसपैठिए को बाहर करुगा, नितीश बोले किसी मे दम नहीं !

बिहार चुनाव के अंतिम चरण के मतदान के अब ज्यादा दिन नहीं रहे हैं, 7 नवंबर को बिहार के अंतिम चरण का मतदान होगा। इस चरण के लिए काफी जोर-शोर से प्रचार चल रहा है। इस अंतिम चरण में ज्यादातर सीमांचल इलाकों में चुनाव होने हैं। इन इलाकों में AIIM पार्टी के चीफ अकबर उद्दीन ओवैसी काफी जोरों शोरों से CAA और NRC को लेकर प्रचार कर रहे हैं। अब इन इलाकों पर जब यूपी के मुख्यमंत्री और बीजेपी के कट्टर नेता योगी आदित्यनाथ प्रचार करने के लिए आए तो इनहोने भी अपने अंदाज को कायम रखा। उन्होंने कहा कि मेरी सत्ता आने पर सभी घुसपैठियों को बाहर करूंगा। इनका इशारा CAA और NRC से था।

whatsapp

कटिहार के जनसभा मे बोले योगी

आज योगी आदित्यनाथ जी कटिहार में जनसभा कर रहे थे। उसी सभा को संबोधन में यह बात कही। इस पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी ने कहा कि किसी में इतना दम नहीं है जो हिंदुस्तान से आपको बाहर निकाल सकें। आज योगी आदित्यनाथ जी कटिहार में जन संबोधन कर रहे थे तो उन्होंने कहा कि कटिहार घुसपैठ की समस्या को लेकर काफी त्रस्त है। बिहार में एनडीए की सरकार आने पर इन सारे घुसपैठियों को बाहर निकाल दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस बार भी आप NDA के उम्मीदवार तार किशोर जी को लगातार चौथी बार अपना आशीर्वाद देकर विजय बनावे।

नीतीश कुमार ने किया पलटवार

वही योगी आदित्यनाथ जी की रैली के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी रैली के लिए कटिहार पहुंचे. इस रैली में उन्होंने कहा कि कुछ लोग यह दुष्प्रचार और गलत बातें फैला रहे हैं कि एनडीए की सरकार आने पर उन्हें बाहर निकाल दिया जाएगा। मैं कहता हूं किसी में इतना दम नहीं है कि आप को हिंदुस्तान से बाहर निकाल सके, आप सभी हिंदुस्तान के नागरिक हैं, हिंदुस्तान सबके लिए है और सब लोग यहां रहेंगे।

इस तरह एक मुद्दे पार्टी के दो अलग-अलग नेताओं की अलग-अलग राय देखी गई। नीतीश कुमार जी ने आगे कहा कि आपने जब से मौका दिया है हमने समाज में प्रेम और भाईचारा लाया है, हमेशा सद्भावना के साथ हम लोग रहे हैं, हम सब को एकजुटता के साथ आगे ले जाएंगे।

whatsapp-group

10 नवंबर को मतगणना

बता दें कि बिहार विधान सभा के अंतिम चरण होने के बाद 10 नवंबर को मतगणना होने वाली है और इस दिन पता चल जाएगा कि बिहार में किसकी सरकार बन रही है और किन की बातें मतदाताओ को अच्छी और सही लगी।

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles