Monday, February 6, 2023
spot_img

जब ब्वॉयफ्रेंड से परेशान काजोल ने अजय देवगन से मांगी थी मदद, अभिनेता ने दिया था ऐसा रिएक्शन

बॉलीवुड में वैसे तो कई लव स्टोरी पॉपुलर हैं। लेकिन जब बात अजय देवगन और काजोल को होती है तो ये जोड़ी बॉलीवुड कि सफल जोड़ियों में से एक है। आज भी जब दोनो साथ में किसी समारोह में शिरकत करने जाते है तो एकदम परफेक्ट जोड़ी लगती है।

whatsapp

दोनो कि शादी को 22 साल हो चुके हैं लेकिन प्यार आज भी भरपूर है। अजय देवगन और काजोल ने 24 फरवरी 1999 को सात फेरे लिए थे और साथ जिंदगी के हर मोड़ पर साथ देने कि कसमें खाई थी।वैसे तो दोनो कि रिलेशनशिप से जुड़ी कई खास बातें है आज उनमें से एक किस्से के बात करते हैं।

ऐसे हुई थी पहली मुलाक़ात

बात 1995 की है जब “हलचल” फिल्म कि शूटिंग चल रही थी। अजय देवगन और काजोल कि पहली मुलाकात इसी फिल्म के सेट पर हुई थी। पहली मुलाकात कुछ खास नहीं रही थी तब दोनो फिल्म जगत में नए थे । उन दोनो ने उस वक्त तो कल्पना भी नहीं कि होगी की वे शादी के बंधन में बंध जाएंगे। बात अजय देवगन कि करें तो वो बहुत ही शांत किस्म के व्यक्ति हैं।

वहीं काजोल बातूनी,चुलबुली किस्म की है और वो सेट्स पर भी धमाल मचाती रहती हैं। इस वजह से अजय को काजोल शुरुवाती दिनों में बिल्कुल पसंद नहीं आती थी। उनकी काजोल का जोर से जोर हंसना ,बात करना बिल्कुल अच्छा नहीं लगता था। हालांकि एक बार जब दोनो साथ ने शॉट से रहे थे तब काजोल को कुछ एहसास हुआ। काजोल ने इसका खुलासा काफी बात एक शो में किया था।

whatsapp-group

ऐसे हुआ काजोल को प्यार का अहासास

2014 की बात है जब काजोल “टॉकिंग विद निरंजन ” कार्यक्रम में गई थीं। तब उनसे अजय को लेकर कुछ सवाल किए गए थे कि उन्हें तब लगा था कि अजय ही है जो उनके जीवन में उनके साथ निभा सकते है। तब उन्होंने उस वक्त के अनुभव को साझा करते हुए कहा था कि ” हम एक साथ शॉट कर रहे थे और शॉट यह था कि मैं उसे थप्पड़ मारने वाली थी और वह बहुत नाटकीय तरीके से मेरा हाथ पकड़ने वाला था जिससे मैं यह ना कर सकूं। मुझे वो पल याद है, मैं उस वक्त अपने बारे में सोच रही थी “ओह माई गॉड”।


उन्होंने कहा था यह उन यादों में से है जो अचानक से याद आ गया। उन्हे उसी वक्त यह अहसास हो गया था कि अजय उनकी जीवन में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले हैं। हालांकि यह जानकर आपको आश्चर्य होगा कि दोनो इस वक्त किसी और को डेट कर रहे थे। वहीं काजोल तो अजय देवगन को दोस्त मानकर उनके बॉयफ्रेंड से संबंधित खुलकर बातें किया करती थी। काजोल को अजय की सबसे बड़ी खूबी उनकी स्थिरता लगती थी।

ब्वॉयफ्रेंड से परेशान होने पर जाती थी अजय के पास


वह कहती हैं कि जब उनके बॉयफ्रेड के साथ परेशानी का सामना करना पड़ता था तो वो सीधे अजय के पास चली जाती थी। अजय ही उनके लिए गुरुजी और बाबा का काम करते थे। वे उन्हे शांत करते थे समझते थे । और प्यार के बारे में ज्ञान देते थे जैसे वह बहुत अनुभवी हों। वह एकदम अच्छी सलाह देते थे कि कब क्या करना चाहिए क्या नहीं करना चाहिए और बिगड़े हालातों में कैसे शांत रेहके संभावना है। काजोल को अजय कि यही खूबी उनको कायल बनाती थी।

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles