Thursday, February 2, 2023
spot_img

जब अचानक मंच से कूद हेलीकॉप्टर की तरफ भागने लगे तेजस्वी यादव, जाने पूरा मामला!

बिहार विधान सभा चुनाव के प्रथम चरण का चुनाव  होने के अब बहुत कम दिन रह गए हैं। आज प्रथम विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार खत्म हो जाएगा। ऐसे में सभी पार्टी के नेताओं ज्यादा से ज्यादा अपने प्रत्याशियों के लिए रैलियां करना चाहते हैं। सभी नेता जा रहे हैं कि अधिक से अधिक अपने प्रत्याशियों के लिए वोट मांगा जाए। इसी दौरान राजद के मुख्यमंत्री उम्मीदवार तेजस्वी यादव चुनाव प्रचार के लिए बाढ़ जिला पहुंचे। यहाँ इनहोने अपना भाषण खत्म किया और जल्दी से मंच से कूद अपने हेलीकॉप्टर की तरफ भागने लगे। ऐसे करते देख वहां की जनता उनके लिए तालियां बजाने लगी। प्रत्याशियों को थोड़ा भी समझ में नहीं आया कि तेजस्वी यादव ऐसा क्यों कर रहे हैं?

whatsapp

बता दें कि यह पूरा मामला बाढ़ जिले के अठमल गोला प्रखंड का है। यहां पर एक मैदान में तेजस्वी यादव की रैली आयोजित की गई थी। यहां तेजस्वी यादव कांग्रेस के उम्मीदवार सत्येंद्र बहादुर और बख्तियारपुर से  राजद  के उम्मीदवार अनिरुद्ध यादव के लिए वोट मांगने आए थे।

तेजस्वी यादव ने यहां जमकर नितीश सरकार पर प्रहार किया और पिछले 15 सालों में नीतीश सरकार के कार्यों को जमकर लताड़ा। तेजस्वी यादव यहां अपना भाषण खत्म करने के बाद जल्द से जल्द यहां से दूसरी जगह चुनाव प्रचार के लिए जाना चाहते थे परंतु उनके समर्थक उन्हे रास्ता नहीं दे रहे थे।

इसी वजह से तेजस्वी यादव जल्दी मे मंच से कूद अपने हेलीकॉप्टर की तरफ भाग निकले। वहां के प्रत्याशियों का कहना है कि तेजस्वी यादव ने ऐसा समय को बचाने के लिए किया है क्योंकि आज प्रथम चरण का चुनाव के प्रचार खत्म होने वाला है। इसलिए तेजस्वी यादव ज्यादा से ज्यादा चुनाव प्रचार में अपना समय देना चाहते हैं।

whatsapp-group

आज तेजस्वी यादव की कई रैली

राजद की तरफ से कहा गया कि तेजस्वी यादव इस बार सबसे ज्यादा चुनाव प्रचार किए हैं। आज सुबह 10:00 बजे से ही उनका कार्यक्रम है। तेजस्वी यादव आज भागलपुर, खगड़िया, वैशाली और  बेगूसराय में जनसभा करने वाले हैं, अकेले भागलपुर में ही तेजस्वी यादव की कुल पांच चुनावी रैलियां हैं। वही खगरिया में चार जगह आज तेजस्वी यादव रैली करने वाले हैं। इसीलिए तेजस्वी यादव आज बहुत जल्दी मे है ताकि अपना समय बचा सके और ज्यादा से ज्यादा लोगों के बीच जा सके।

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles