Thursday, February 2, 2023
spot_img

जब स्टेज प्रोग्राम के दौरान पंकज उदास ने नहीं की थी एक युवक की फरमाइस, युवक ने तान दी थी गन

दुनिया में ऐसे कई कलाकार है जिनके लाखों फैन्स है और कभी कभी इन कलाकारों को अपने फैन्स को खुश करने के लिए अजीबो गरीब डिमांड्स को पूरा करना पड़ता है और ख्वाइश पूरी ना करने पर इन्हें अपने फैन्स का गुस्सा भी झेलना पड़ता है। ऐसा ही कुछ हुआ था गायक पंकज उदास के साथ, जिनकी गायकी के लोग दीवाने है। दरअसल एक लाइव कॉन्सर्ट में पंकज उदास के साथ ऐसा हुआ जिसे देख वह दंग रह गए।

whatsapp

टेलीविज़न के बेहद चर्चित ‘द कपिल शर्मा शो’ में बतौर मेहमान पंकज उदास, अनूप जलोटा और सिंगर हरिहरन एक साथ पहुंचे थे जहां कपिल ने तीनों सिंगर्स से एक सवाल पूछा की क्या उनके साथ कभी ऐसा हुआ है कि वह किसी कॉन्सर्ट में जा रहे हो और फैन्स ने उनसे अचानक कुछ डिमांड कर दिया हो जिससे वह परेशान हो गए हो?

जिसके जवाब में सबने अपने अपने एक्सपीरियंस को शेयर किया। हरिहरन ने अपना अनुभव साझा करते हुए कहा कि ऐसा होता है,बिल्कुल होता है। लोग अक्सर गाने के बीच में कजरारे-कजरारे गाने की डिमांड कर देते है। लेकिन मैं फिर भी वही गाना गाता हूँ जो मुझे गाना होता है। हरिहरन ने आगे बताया कि ऐसे सिचुएशन में डिस्टर्ब नही होना चाहिए। अगर ऐसे में मैं डिस्टर्ब हो जाऊंगा तो सबकुछ चौपट हो जाएगा।

पंकज उदास नि बताया मजेदार किस्सा

इसी के बीच पंकज उदास ने हरिहरन की बातों में हाँ में हाँ मिलाते हुए अपना एक्सपेरिएंस बताया और कहा कि ऐसा उनके साथ भी हुआ है। उन्होंने बताया कि 25 साल पहले की बात है जब वो लाइव कॉन्सर्ट में परफॉर्म कर रहे थे। उन्होंने जैसे ही अपनी परफॉर्मेंस शुरू की और 3-4 गजलें गाई, तभी एक भाई साहब उनके पास आये और एक ग़ज़ल की लाइनें बताते हुए उनसे गाने को कहा।

whatsapp-group

उस वक़्त पंकज ने उन्हें थोड़ा इंतजार करने को कहा. लेकिन फिर थोड़े देर बाद एक आदमी उनके पास आया और उनसे कहा कि एक भाई साहब सामने बैठे है और यह उनकी डिमांड है। फिर जैसे ही पंकज ने सामने देखा तो वहां एक शख्स बैठा था जो काफी गुस्सा में था। कुछ देर बाद जब फिर से पंकज ने उनकी और देखा तो उसने अपनी जेब से एक गन निकाली और लहराने लगा। यह देखकर पंकज उदास की हालत बेहद खराब हो गई थी।

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles