रायफलवाले गुरुजी का Video हुआ वायरल, रायफल लेकर पढ़ा रहे छोटे बच्चे को

जब भी कोई शिक्षक बच्चों को पढ़ाता है तो उसके हाथ में ज्यादा से ज्यादा एक छड़ी हो सकती है। छड़ी इसलिए होती है ताकि कुछ बच्चे पढ़ाई के दौरान शरारत ना करें। लेकिन सोशल मीडिया पर एक ऐसे वीडियो वायरल हो रही है जिसमें शिक्षक छड़ी नहीं बल्कि राइफल लेकर बच्चों को पढ़ा रहे हैं।

जी हां बिल्कुल सही पढ़ा आपने बिहार के मुजफ्फरपुर में बंदूक की नोक पर एक शिक्षक बच्चों को पढ़ा रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें साफ देखा जा सकता है कि खुले आसमान के नीचे गुरु जी ने क्लास लगाया है और राइफल दिखाकर गुरुजी मासूम बच्चों को विद्या का पाठ पढ़ा रहे हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन के कान खड़े हो गए हैं।

वीडियो मिठनपुरा थाने इलाके का बताया जा रहा है वीडियो पुलिस के पास भी पहुंच गया है प्रशासन से लेकर आमजन तक यह वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है। जब मुजफ्फरपुर पुलिस ने इस राइफल धारी शिक्षक की तलाश शुरू की तो गुरुजी लापता है वही नगर डीएसपी राम नरेश पासवान ने बताया कि यह तरीका पूरे तरीके से गैरकानूनी है इसके लिए शिक्षक पर कार्रवाई की जाएगी।

खुद डाला विडियो

इस वीडियो को आरोपी गुरु जी ने खुद से तैयार किया है और कानून को ठेंगा दिखाते हुए इसे सोशल मीडिया पर वायरल भी किया है। इस वीडियो में यह भी बताता है कि मिठनपुरा के जंगली माई अस्थान मोहल्ले में हुआ बच्चों को बंदूक की नोक पर विद्या का पाठ पढ़ा रहा है। डीएसपी का कहना है कि हथियार अगर लाइसेंसी भी है तो उसे लहराने की इजाजत किसी को नहीं दी जा सकती। उन्होंने कहा कि खासकर छोटे-छोटे बच्चों को राइफल दिखाना अपराध की श्रेणी में आता है। नगर डीएसपी ने मिठनपुरा थाने को निर्देश दिया है कि वीडियो में दिख रहे शख्स की पहचान कर उस पर कड़ी से कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाए।

whatsapp channel

google news

 

निकला पान दुकानदार

सूत्रों के मुताबिक वायरल वीडियो में दिख रहे व्यक्ति कोई टीचर नहीं बल्कि पान का दुकानदार है जिसका नाम भोला बताया जा रहा है कहा जा रहा है। कि उसने यह वीडियो जानबूझकर बनाया और वायरल किया है। लेकिन जो भी हो इस वीडियो के वायरल होने के बाद इस शख्स ने खुद ही कानून से पंगा ले लिया है। डीएसपी ने कहा कि हथियार अगर अवैध हुआ तो आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी लाइसेंसी हथियार होने पर लाइसेंस रद्द कर दी जाएगी।

Share on

Leave a Comment