Sunday, January 29, 2023
spot_img

‘मंजुलिका’ ने मेट्रों में घुसकर मचाया हंगामा, कोई डर गया तो कोई भागने लगा, देखें Video

Metro Viral Video: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया है, जिस पर हर दिन कई अलग-अलग तरह के वीडियो वायरल होते हैं और इन वीडियो के जरिए कई लोग सोशल मीडिया स्टार भी बन जाते हैं। सोशल मीडिया स्टार बनने के फितूर में ये लोग अलग-अलग तरह के ड्रामे वाले वीडियो बनाते हैं। इन वायरल ज्यादातर वीडियो में सबसे ज्यादा कॉमन वीडियो दिल्ली के कनॉट प्लेस के होते हैं, जिसे यूथ हब भी कहा जाता है। हाल फिलहाल सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की पहले भूल भुलैया की डरावनी मंजूलिका (Manjulika Viral Video In Metro) बनकर मेट्रो में घुस गई है और इसके बाद वह लोगों को डराती नजर आ रही है।

whatsapp

मंजुलिका बन मेट्रो में घुसी महिला

यह वायरल वीडियो नोएडा के मेट्रो का है, जिसमें एक लड़की फिल्म भूल भुलैया की मंजूलिका बन मेट्रो में घुस गई है। उसका यह अवतार देख मेट्रो में मौजूद लोग डर रहे हैं। तो वही जिस अंदाज से वह लोगों के बीच रिएक्शन दे रही है उससे कई लोग इधर-उधर भागते भी नजर आ रहे हैं। यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और इस पर लोग अलग-अलग अंदाज में रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zee News (@zeenews)

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक की वीडियो रविवार का बताया जा रहा है। इस वायरल वीडियो में नजर आ रही लड़की ने पीले और लाल रंग की साड़ी पहनी हुई है। उसने चेहरे पर मंजूलिका की तरह बेहद डरावना मेकअप किया हुआ है। मेट्रो के अंदर घुसने के बाद में चिल्ला-चिल्ला कर वह लोगों को डरा रही है। इसके बाद जैसे ही मेट्रो के भीतर बैठे लोगों के पास हो जाती है, तो लोग उससे डर कर उसे भगाते हुए भी नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर कई मीम्स पेज पर भी इस वीडियो को शेयर किया गया है।

whatsapp-group

वायरल वीडियो पर मेट्रो प्रशासन सख्त

इस वायरल वीडियो को लेकर कई लोगों ने शिकायत भी दर्ज की है। साथ ही कई लोगों ने कहा है कि मेट्रो में भी अब आप सुरक्षित और शांति से सफर नहीं कर सकते हैं, क्योंकि यहां भी लोग अब अपनी मनमानी करने लगे हैं। इस वीडियो पर मच रहे हंगामे के बाद अब इस वीडियो पर प्रशासन ने भी संज्ञान लेना शुरू कर दिया है। प्रशासन का कहना है कि इस मामले में जांच पड़ताल के बाद महिला पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles