पिछले 19 सालों में काफी बदल गईं ‘कांटा लगा’ गर्ल, जानिए इन दिनो क्या कर रही हैं!

साल 2002 में कांटा लगा गाने से बॉलीवुड में रीमिक्स की शुरुआत हुई थी इस गाने को सुनने के बाद यूथ में तहलका मच गया था. इस गाने ने अब घर-घर में अपनी पहचान बनाई. इस गाने में नजर आने वाले लड़की सेफाली जरीवाला रातों-रात स्टार बनने की सबसे शानदार उदाहरण है, लेकिन सवाल है कि आज वह कहां है ??

कांटा लगा’ रिलीज़ हुआ और डिस्को, शादी, पार्टी, ऑटोरिक्शा से लेकर लोगों के रिंग टोन तक पहुंच गया. यह गाना लोगों की जुबां पर चढ़कर बोलने लगा. भले ही आज शेफाली जरीवाला बॉलीवुड की ग्लैमरस से दूर हो गई हो लेकिन सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को तस्वीरें साझा करती रहती हैं.

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो शेफाली ने अपने बॉयफ्रेंड और टीवी एक्टर पराग त्यागी से 2014 में सीक्रेट मैरिज कर ली थी. आजकल वह अपने परिवार के साथ समय बिता रही है और फिटनेस पर काम कर रही है. आपको बता दें कि इससे पहले उनके शादी हरमीत गुलजार से हो चुकी थी. लेकिन रिश्ते ज्यादा दिन नहीं चल पाने के कारण साल 2009 में दोनों ने तलाक कर लिया था.

शेफाली द्वारा शेयर की गईं तस्वीरों को देखकर आप भी यही कहेंगे कि वह पहले से काफी बदल चुकी हैं. उनकी खूबसूरती और उनका जलवा अभी भी सोशल मीडिया पर कायम है. उनकी तस्वीरें आए दिन इंटरनेट पर वायरल होती ही रहती है.शेफाली जरीवाला का ‘कांटा लगा’ गाना 2002 में रिलीज हुआ था उस गाने को रिलीज हुए आज 19 साल हो गए. इस 19 सालों में सेफाली जरीवाला की तस्वीर देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह कितनी बदल गई हैं.

whatsapp channel

google news

 
Also Read:  बनना चाहती थी आर्मी अफसर, फिर बनी रामायण में अप्सरा, अब है टीवी सीरियल की क्वीन

शेफाली जरीवाला टीवी पर फेमस शो ‘बिग बॉस के 13वें सीजन में भी नजर आ चुकी है. उन्होंने इस सीजन में जमकर सुर्खियां बटोरी थी उनका नाम सिद्धार्थ शुक्ला से भी जुड़ चुका है. उन्होंने साफ-साफ यह भी स्वीकार कर लिया था कि वह पहले सिद्धार्थ शुक्ला की गर्लफ्रेंड रह चुकी है. उन्होंने शुरुआत में हिमांशी खुराना और असीम रियाज की दोस्त बनकर और बाद में असीम रियाज की दुश्मन बन कर शेफाली ने जमकर लोगों का मनोरंजन किया था.

Share on