लॉकडाउन मे गयी नौकरी तो इस महिला ने शुरू किया इंदु का ढाबा, मात्र 30 रुपये में मिलती है थाली

कोरोना महामारी के कारण देश में कितने लोगों की स्थिति खराब गयी। इस महामारी ने देशभर में बहुत से लोगों को बेरोजगार बना दिया। लोगों को अपना और अपने परिवार का पेट पालने के लिए के लिए बहुत सारी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। कितने लोगों की नौकरी चली गई , बहुत से लोगो को रोजगार के लिए पलायन करना पड़ा, ताकि वो अपने परिवार का भरण पोषण कर सके। ऐसे में सोशल मीडिया पर लोगों के बीच इंदु का ढाबा काफी तेजी से वायरल हो रहा। इस ढाबे की महिला की बड़ी ही दिलचस्प कहानी है।

कोरोना महामारी ने उत्तर प्रदेश के कानपुर की रहने वाली महिला इंदु की भी नौकरी चली गई। इंदु की स्थिति कोरोना के कारण खराब हो गई थी लेकिन, उन्होंने हार नहीं मानी। दूसरे लोगों की तरह उन्होंने भी अपना एक धंधा चालू किया। इंदु ने एक ढाबा खोला। कहते हैं ना मेहनत करने वालों को भगवान कोई ना कोई रास्ता दिखला ही देता है। इंदु के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। ‘इंदु का ढाबा’ धीरे-धीरे फेमस हो गया। अब उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसकी जमकर तारीफ की जा रही है।

इंदु ने ट्विटर पर थाली की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘ मेरी नौकरी चली गई थी। मैंने अपना काम शुरू किया। इंदु का ढाबा थाली केवल 30 रुपए में’। अंत में उन्होंने लिखा मुझे दुआ दें। सोशल मीडिया पर यह तस्वीर वायरल हो गई है। अब सोशल मीडिया पर यह तस्वीर काफी वायरल हो रही है और हर तरफ इंदु के ढाबे की चर्चा हो रही है। इस फोटो पर अबतक 40 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। लोग लगातार इसे रिट्वीट भी कर रहे हैं। साथ ही लोग इस तस्वीर पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं।

whatsapp channel

google news

 
Share on

Leave a Comment