Wednesday, February 1, 2023
spot_img

‘तारे जमीं पर’ का बच्चा इशान में आ गया है काफी बदलाव, अब पहचान भी नहीं पाएंगे आप

बॉलीवुड में ऐसी कई फिल्में है जो दर्शकों के दिल में ऊनी छाप छोड़ जाती है और उसके किरदार लोगों के दिलों में घर कर जाते है। ऐसी ही एक फ़िल्म थी आमिर खान की ‘तारे जमीन पर’। जब यह फ़िल्म बॉक्स आफिस पर आई तो ना सिर्फ इसने जबरदस्त कमाई की बल्कि दर्शकों के मन में एक खास जगह भी बनाईं। इस फ़िल्म के चाइल्ड एक्टर इशान अवस्थी यानी कि दर्शील सफारी तो सभी को याद है जिन्होंने अपनी एक्टिंग से सब का दिल जीत लिया था और अपनी एक अलग पहचान भी बनाई थी । इस फ़िल्म में दर्शील ने इशान का किरदार निभाया था जो डिस्लेक्सिया नामक बीमारी से जूझ रहा होता है।

whatsapp

दर्शील सफारी जिनकी मासूमियत के लोग कायल है वह आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। आपको बतादें की दर्शील ने ‘तारे जमीन पर’ में अभिनय के लिए नेशनल अवार्ड भी जीता था। छोटी सी उम्र में इतना बड़ा अवार्ड अपने नाम करने वाले दर्शील अब बड़े हो चुके हैं और सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं। दर्शील सफारी आये दिन अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

‘तारे जमीन पर’ के बाद दर्शील ने कई फिल्मों में काम किया हैं जिनमे बम बम भोले, जौकोमन और मिडनाइट चिल्ड्रन जैसे नाम शामिल है। फिल्मों के साथ साथ दर्शील छोटे पर्दे पर भी नजर आ चुके हैं। आपको बतादें की दर्शील एक्टिंग के साथ साथ डांस भी बेहद अच्छा करते हैं। उन्होंने डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ के सीजन 5 में भी हिस्सा लिया था। हालांकि वह जीत नही पाए थे। फिल्मों और टीवी सीरियल के अलावा दर्शील सफारी कई विज्ञापनों के लिए भी काम कर चुके हैं। इन दिनों दर्शील अपनी पढ़ाई के साथ-साथ वह अपनी एक्टिंग पर ध्यान दे रहे हैं।

आपको बता दें कि काफी समय से बॉलीवुड से दूर रहे दर्शील इन दिनों अपनी एक नई फिल्म की तैयारी कर रहे हैं जो कि एक सच्ची घटना पर आधारित है। इस बात की जानकारी क्रिटिक तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर कर दी और फ़िल्म का पोस्टर भी शेयर किया। बात करें फिल्म के डायरेक्टर की तो इस फ़िल्म के डायरेक्टर प्रदीप अतलुरी हैं।

whatsapp-group

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles