कल बाबू साहेब वाले बयान को लेकर आज सफाई दिये तेजस्वी यादव, अब बोले ये बात !

बिहार विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण के अंतिम दिन जब तेजस्वी यादव चुनाव प्रचार कर रहे थे तो उनकी एक बात को लेकर काफी विवाद हो गया और इसे लेकर काफी  सियासत गरमा गई। तेजस्वी यादव पर जातिगत राजनीति करने का इल्जाम लगने लगे। दरअसल बात यह थी कि तेजस्वी यादव ने अपनी एक चुनावी जनसभा में कहा था कि लालू यादव की सरकार ने गरीबों को बाबू साहेब के सामने खड़ा होकर बोलने की ताकत दी। इसी को लेकर काफी बवाल मच गया क्योंकि बिहार में बाबू साहेब को राजपूत बिरादरी से जोड़कर देखा जाता है। इसी को लेकर काफी बवाल मच गया।

तेजस्वी यादव ने सफाई देते हुए कहा

अब आज मंगलवार को तेजस्वी यादव इस पर सफाई देते हुए कहा कि मेरे बयान को गलत तरीके से प्रचारित किया जा रहा है। यह बयान मैंने राजपूतों को लेकर कतई ही नहीं दिया था बल्कि बाबू साहेब से  मेरा अभिप्राय बिहार सरकार के पदाधिकारियों से था जो गरीबों की नहीं सुनते और आए दिन उन्हें छोटे-छोटे कामों को लेकर उनका चक्कर लगाना पड़ता है।

तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश सरकार में फिर से यह सरकारी अधिकारी भ्रष्टाचार में लिप्त हो गए हैं और बिना चढ़ावा का कोई भी काम नहीं हो रहा है इसी को लेकर हमने यह बयान दिया, आगे तेजस्वी यादव ने कहा कि बाबू साहेब मेरा मतलब बड़ा बाबू ,सरकारी डॉक्टर साहेब एवं सरकारी दफ्तरों मे बैठने  वाले भ्रष्ट अधिकारियों से था और मैंने इन्हीं को निशाने पर लेकर यह बात कही थी परंतु लोगों ने इसका गलत अर्थ लगाया और इसे किसी बिरादरी से जोड़ दिया।

शाम 7 बजे करेगे नौकरी संवाद

बता दें कि आज राजद के मुख्यमंत्री के उम्मीदवार तेजस्वी यादव शाम 7:00 बजे युवाओं के साथ नौकरी संवाद करेंगे। कहा जा रहा है कि तेजस्वी यादव इसमे युवाओं को 10 लाख  नौकरियों को देने को लेकर अपना जवाब देंगे। इसकी जानकारी स्वयं तेजस्वी यादव ने ट्वीट के जरिए दी।

whatsapp channel

google news

 

10 लाख सरकारी नौकरियां पर देंगे जबाब

तेजस्वी यादव ने युवाओं से वादा किया है कि उनकी सरकार बनते ही कैबिनेट की प्रथम बैठक में ही 10 लाख सरकारी नौकरियां के लिए मुहर लगा दी जाएगी। इसको लेकर विपक्ष काफी हमलावर है और उनसे काफी सवाल किए जा रहे हैं कि इतने ज्यादा नौकरियों के लिए बजट कहां से लाएंगे। इन सब बातों को लेकर ही आज तेजस्वी यादव शाम 7:00 बजे युवाओं से नौकरी संवाद करने वाले हैं और शायद इन सभी जवाबों सवालों का जवाब भी देंगे।

Leave a Comment