Monday, February 6, 2023
spot_img

कुशवाहा ने खोला बड़ा राज कहा, तेजस्‍वी वह बेटा है जिसने अपने पिता को टॉयलेट में बंद कर दिया था

डेस्क : किसी भी राज्य में अगर सत्तारूढ़ पार्टी राज्य के नियम कानून बनाने की जिम्मेदारी नहीं उठाती है तो उसका भरपूर विरोध करने के लिए विरोधी पार्टी मौजूद रहती है। बिहार में इस वक्त विरोधी पार्टी अपनी सारी पराकाष्ठा को पार कर चुकी है। जेडीयू एमएलसी नेता उपेंद्र कुशवाहा ने इस बार राजद पार्टी नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के ऊपर तीखा प्रहार किया है, उन्होंने कहा है कि तेजस्वी यादव एक ऐसे नेता है जिन्होंने एक बार अपने पिता राजद सुप्रीमो लालू यादव को शौचालय में बंद कर दिया था और अब उनसे उम्मीद भी क्या की जा सकती है।

whatsapp

वरिष्ठ नेताओं की इज्जत नहीं करते तेजस्वी

कुशवाहा ने मीडियाकर्मियों से बातचीत करते वक्त यह जिक्र किया कि आज अगर लालू यादव जेल से बाहर होते तो वह अपने बेटों को समझा रहे होते की शिष्टाचार के असली महत्व क्या होते हैं, लेकिन यह सोचने वाली बात है कि उनके बेटे उनकी बात कितनी मानते हैं। मुझे तो ऐसा लगता है कि लालू अपने बेटों से अपमानित होने की वजह से चुप रहना ही ज्यादा पसंद करते हैं। बातचीत को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने साफ कहा कि लालू के बेटे किसी का भी लिहाज नहीं करते हैं चाहे वह छोटा आदमी हो या बड़ा। वह अपने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की भी इज्जत नहीं करते हैं क्योंकि रघुवंश प्रसाद सिंह और जगदानंद सिंह का उदाहरण हम सबके आगे हैं।

कुशवाहा ने दिया यह सलाह

किसी भी राज्य के मुख्यमंत्री का अपमान हो तो यह साफ झलकता है कि वहां की जनता का भी अपमान हो रहा है। ऐसे में उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री का अपमान किया है, इससे यह पता चलता है कि वह बिहार के लोगों का भी अपमान कर रहे हैं। कुशवाहा ने याद दिलाया कि जो लोग मुख्यमंत्री का अपमान कर रहे हैं वह खुद ही नौवीं कक्षा फेल है और सलाह दी कि कृपया कर वह अपनी कब्र ना खोदें।

जेडीयू एमएलसी उपेंद्र कुशवाहा ने तेजस्वी यादव को सीधा कहा है कि सुन लो तेजस्वी- अपनी जुबान पर लगाम लगाओ। यह बात उन्होंने चेतावनी भरे लहजे में कही है, बता दें कि बिहार में बीते मंगलवार को विधानसभा में विपक्ष द्वारा जमकर बवाल हुआ था। हंगामा इतना बढ़ गया था कि पुलिस को आकर मामले को सुलझाना पड़ा। लेकिन, मामला बातचीत से नहीं सुलझा था। इसी बीच पक्ष विपक्ष में पलटवार जारी है।

whatsapp-group

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles