Monday, February 6, 2023
spot_img

छात्र ने Sunny Leone & Imran Hashmi को बताया माता-पिता, अब आया इमरान हासमी का रिएक्सन, जानें क्या है मामला

सोशल मीडिया ( Social Media) पर अभिनेता इमरान हाशमी ( Imran Hasmi) का एक ट्वीट वायरल हो गया है। दरअसल, बिहार ( Bihar) के एक छात्र के एडमिट कार्ड पर पिता के नाम की जगह इमरान हाशमी का नाम और मां के नाम की जगह सनी लियोनी ( Sunny Leone) का नाम लिखा है। यह खबर काफी लाइमलाइट में रही. यही वजह रही कि सोशल मीडिया के जरिये ये खबर इमरान हाशमी तक भी पहुंच गई. इसी पर इमरान ने अपना रिएक्शन दिया है, जिसके बाद मामला चर्चा का विषय बन गया। 

whatsapp

इस खबर का लिंक शेयर करते हुए इमरान हाशमी ने लिखा, “वो मेरी औलाद नहीं है, मैं कसम खाता हूं।” इमरान हाशमी के इस खबर पर रिएक्ट करने के बाद फैन्स भी क्रेजी कमेंट्स करते नजर आए। एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, “ये तो हद ही हो गई। मैं दावे से कह सकता हूं कि अब बहुत से लोग आपको अपने माता-पिता बताने वाले हैं पब्लिसिटी के लिए।”वहीं इमरान के इस रिएक्शन के बाद लोगों को अब सनी लियोन के जवाब का इंतजार है। हालांकि, कथित मां सनी लियोनी ने अभी तक अपनी चुप्‍पी नहीं तोड़ी है.  उन्होंने इस मामले पर कोई जवाब नहीं दिया.

छात्र ने Sunny Leone & Imran Hashmi को बताया था अपना माता-पिता

मीनापुर स्थित धनराज महतो कॉलेज के छात्र कुंदन कुमार ने अपने फॉर्म में मां का सनी लियोनी, पिता का नाम इमरान हाशमी और पता मुजफ्फरपुर शहर स्थित चतुर्भुज स्थान का भरा है। चतुर्भुज एक रेड लाइट एरिया है। विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार राम कृष्ण ठाकुर का कहना है कि उन्हें मामले की जानकारी मिली है और ये छात्र की शरारत मालूम होती है। उन्होंने कहा कि संबंधित कॉलेज से इस बारे में पता कराया जा रहा है और इसकी जांच कराई जा रही है। 

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles