Monday, September 25, 2023

“मुझे दानापुर विधानसभा सीट से टिकट”, जब डोम राजा ने लालू यादव के भाई के अंतिम संस्कार में मांगी थी अजीब मांग

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े भाई महावीर प्रसाद रॉय का कुछ दिन पहले देहांत हो गया था । बिहार की राजधानी पटना के आईजीआईएमएस अस्पताल में उनका निधन हुआ। खबरों की माने तो वह काफी लंबे समय से बीमार चल ही रहे थे और कुछ दिन पहले ही उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अंत में उन्होंने शुक्रवार को अपना दम तोड़ दिया।

दीघा घाट अस्पताल के थोड़ा नजदीक पर है जहा पर उनका अंतिम संस्कार हुआ था। अंतिम संस्कार में अपने चाचा  महावीर प्रसाद राय को श्रधांजलि देने भतीजे तेजस्वी यादव की पहुंचे थे। तेजस्वी के वहां पहुंचने के बाद एक बड़ी ही अजीब सी घटना हुई| डोम राजा ने कहा कि उन्हें ₹100000 रूपय और दानापुर विधानसभा सीट से टिकट चाहिए। यह बात सुनकर वहां के गम के माहौल में सब की हंसी से छूट गई।

यहाँ गौर करने वाली बात ये रही कि दानापुर के वर्तमान आरजेडी विधायक रीतलाल यादव  उस समय वहीं मौजूद थे। डोम राजा ने यह माग रीतलाल यादव के सामने ही तेजस्वी के आगे रखी। इस बात को वहां पर मौजूद सभी लोगों ने हल्के मजाक के तौर पर लिया।

whatsapp

कौन है रीतलाल यादव

आपको बता दें कि रीतलाल यादव दानापुर सीट से पहली बार जीते हैं और विधानसभा पहुंचे हैं। उनके राजनीतिक  करियर की बात करें तो वह आरजेडी के एमएलसी भी रह चुके हैं। तेजस्वी यादव से बात करने पर पता चला है कि उनके पिता लालू यादव बीमार है। इसी कारण वह अपने भाई महावीर प्रसाद राय के शोक समारोह में नहीं आ पाए।

Manish Kumar
Manish Kumarhttp://biharivoice.com/
पिछले 5 साल से न्यूज़ सेक्टर से जुड़ा हूँ । बिहारी वॉइस पर 2020 से न्यूज़ लिखने और एडिटिंग के साथ-साथ टेक संबंधी कार्य कर रहा हूँ।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,869FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles