Thursday, December 7, 2023

रनवे पर प्लेन को लोकल बस की तरह हाथ दिखाकर रोकवाया, विमान भी यात्री को वापस लेने लौटा

क्या आपने कभी ऐसा सुना है कि किसी हवाई जहाज को हाथ दिखाकर यात्री बस की तरह रोका गया हो, शायद आपका जवाब नहीं ही होगा! लेकिन अभी एक मामला उत्तर प्रदेश के अयोध्या से सामने आया है जहां पर हवाई पट्टी पर ऐसा देखने को मिला है। यहां पर एक प्राइवेट जहाज एक यात्री को लेकर अयोध्या की हवाई पट्टी पर पहुंचता है, यात्री को उसी प्राइवेट प्लेन से शाम को वापस जाना होता है ।

परंतु यात्री कुछ लेट से हवाई पट्टी पर पहुंचते हैं हवाई जहाज का पायलट काफी देर इंतजार करने के बाद वह लगभग शाम के 6:00 बजे उड़ान भरने के लिए निकल जाता है, परंतु जैसे ही रनवे पर जहाज टेकऑफ होती है वैसे ही यात्री की कार रनवे पर पहुंच जाती है। इसके बाद वहां पर मौजूद लोग अपने हाथ से इशारा कर लोकल बस की तरह हवाई जहाज को रुकवाने लगते हैं। कुछ दूरी दौड़कर हवाई जहाज रुक जाता है और यात्री को लेने के लिए पुनः वापस आ जाता है। इसके बाद यात्री उस हवाई जहाज पर सवार हो जाते हैं। यह सब सुनने में काफी ही अविश्वसनीय लग रहा होगा पर ऐसा संभव हुआ है ।

राम जन्म भूमि से जुड़ा मामला

दरअसल पूरा मामला है कि वास्तु विद खुशदीप बंसल राम जन्म भूमि का निरीक्षण के लिए रविवार की सुबह प्राइवेट प्लेन से अयोध्या आए थे।उन्होंने सुबह-सुबह प्राइवेट जहाज से यहां लेंड किए थे और शाम के 5:30 बजे वापस जाने के लिए पायलट को टाइम दिया था। परंतु वास्तु विद्द खुशदीप बंसल अपने दिए हुए टाइम से नहीं पहुंचे, उनका फोन भी संपर्क नहीं हो रहा था, इन सब को देखकर हवाई जहाज का पायलट 6:00 बजे तक इंतजार किया परंतु उस समय तक भी वास्तु वेदी खुशदीप बंसल वहां नहीं पहुंचे ।अब इतना देर इंतजार करने के बाद पायलट उड़ान भरने लगा तभी वास्तु विद खुशदीप बंसल का कार वहां पहुंच गया और वहां खड़े लोग ने हवाई जहाज को रोकने के लिए अपने हाथ का इशारा किया और यह सब मामला घटित हुआ जो कि सुनने में काफी अविश्वसनीय लग रहा है

 
whatsapp channel

Manish Kumar
Manish Kumarhttp://biharivoice.com/
पिछले 5 साल से न्यूज़ सेक्टर से जुड़ा हूँ । बिहारी वॉइस पर 2020 से न्यूज़ लिखने और एडिटिंग के साथ-साथ टेक संबंधी कार्य कर रहा हूँ।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles