Monday, January 30, 2023
spot_img

जल्द बदलेगे जमालपुर रेल कारखाना के दिन, डीजल शेड बनेगा इलेक्ट्रिक शेड- सांसद लालन सिंह

जल्द ही जमालपुर रेलवे इंजन कारखाने के दिन बदलने वाले हैं। इसे लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार काफी गंभीर नजर आ रहे हैं। मुख्यमंत्री जी के निर्देश पर कारखाने के काया कल्प के लिए प्रधानमंत्री, रेल मंत्री तथा रेलवे बोर्ड से लगातार वार्ता की जा रही है, यह सब बातें प्रदेश के सांसद राजीव रंजन सिंह ने कहा है।

whatsapp

सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने कहा कि जमालपुर रेल का मुद्दा दो बार सांसद ने भी उठाया जा चुका है। रेल मंत्री से इस मुद्दे पर लगातार बातें की जा रही है, जल्द ही जमालपुर रेल कारखाना को इलेक्ट्रिक सीट में बदल दिया जाएगा और इस कारखाने में कार्य प्रारंभ कर दिए जाएंगे।

इस मुद्दे प बात करते हुए सांसद ललल सिंह ने कहा कि जो आंदोलन जमालपुर में इस कारखाने के लिए चल रहा है अगर वह सच में रेलवे इंजन कारखाने के लिए है तो काफी अच्छी बात है ,निश्चित रूप से इस कारखाने की विकास किया जाएगा। इतना ही नहीं हम पूरे मुंगेर के विकास के लिए प्रयत्नशील है, जनता की आवाज को मैं सम्मान करता हूं। जब तक जमालपुर रेल कारखाने की गरिमा वापस फिर से वापस नहीं आती हम रेल मंत्री, प्रधानमंत्री और संसद में अपना आवाज उठाते रहेंगे।

इतना ही नहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी मुंगेर के विकास के लिए काफी गंभीर है। जल्द ही मुंगेर विकास के मामले में बिहार के एक क्षेत्र में उभरेगा। चाहे वह क्षेत्र शिक्षा से जुड़ा हो या कृषि से जुड़ा हो या चाहे रोजगार से जुड़ा हो , मुंगेर का सर्वांगीण विकाश किया जाएगा।आगे ललन सिंह ने कहा कि आज विपक्ष जो विकास को लेकर झूठा तमाशा कर रही है उस झूठे तमाशे का पर्दाफाश हो गया है। उनके मुद्दे का कोई सिर पैर नहीं है और जनता भी इस बात को पहचान चुकी है।

whatsapp-group

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles