Monday, February 6, 2023
spot_img

कभी बॉलीवुड के इन जोड़ियां के प्यार के थे चर्चे, आज एक-दूसरे के शक्ल से भी करने लगे नफरत

बॉलीवुड में ऐसी-ऐसी जोड़ियां बनी जो या तो मुकम्मल हुई या फिर उनका रिश्ता बीच में ही टूट गया। ऐसा कहा जाता हैं कि जब इंसान प्यार में होता है तो उस वक़्त कुछ भी गलत या सही का पता नही होता और जब रिश्ता टूट जाये तो हर चीजों को आसानी से भूल जाना भी मुमकिन नही होता। बॉलीवुड में ऐसे कई सितारें हैं जिनके अफेयर्स की खबरों ने लोगों के बीच खूब सुर्खियां बटोरी मगर बितते वक़्त के साथ उनका रिश्ता भी टूट गया। इंसान के जाने के बाद सब कुछ बिखर सा जाता है। ब्रेकअप के बाद जो चीज साथ रह जाती हैं वो है कुछ खट्टी मीठी यादें।

whatsapp

फिल्मी दुनिया में अक्सर ये देखा जाता हैं कि जब रिश्ते में बंधे लोग अलग हो जाते हैं तो फिर अपने पार्टनर्स के खिलाफ जमकर भड़ास निकालते हैं। तो चलिए आज हम आपको रूबरू कराते हैं बॉलीवुड के उन जोड़ियों से जो एक वक्त पर काफी फेमस थे मगर रिश्ता टूटने के बाद किसी न किसी बहाने अपने एक्स पार्टनर को ताने मारने से पीछे नही हटते।

शाहिद कपूर और करीना कपूर

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम बॉलीवुड के कबीर खान यानी कि शाहिद कपूर और बेबो करीना कपूर खान का है। एक वक्त था जब इन दोनों के बीच का प्यार परवान चढ़ा था मगर फिर फ़िल्म “टशन” के दौरान करीना की लाइफ में सैफ अली खान की एंट्री हुई और उसी वक़्त से करीना और शाहिद के बीच सब कुछ बदल गया। हालांकि दोनो अपने ब्रेकअप के बाद काफी सालों तक एक साथ किसी फिल्म में नजर नही आये। लोगों को यह लगने लगा था कि अब शाहिद और करीना कभी साथ में फ़िल्म नही करेंगे।

लेकिन फिर इन सारी अफवाहों पर रोक लगाते हुए दोनो को “उड़ता पंजाब” में साथ देखा गया। हालांकि इस मूवी में दोनो का किरदार एक दूसरे से बिल्कुल अलग था। इस मूवी के दौरान दिए गए एक इंटरव्यू में शाहिद ने करीना के साथ दोबारा काम करने पर कहा था कि अगर उनका डायरेक्टर कहता कि वह किसी गाय, भैंस के साथ काम करें तो वह उसमें भी तैयार होते। ये तो फिर भी एक एक्ट्रेस हैं। उन्होंने आगे कहा कि मैं एक अच्छा बॉयफ्रेंड होने के लिए खुद को दोषी मानता हूं और चार सालों तक रिलेशनशिप में रहने के बाद मैंने बहुत कुछ जीवन में सीखा हैं।

whatsapp-group

अमृता सिंह और सैफ अली खान

इस लिस्ट में दूसरा नाम सैफ अली खान और अमृता सिंह का हैं जिन्होंने अपनी 13 साल की शादी को 2004 में तोड़ दिया था और आपसी सहमति के साथ तलाख ले लिया था। अपनी शादीशुदा जिंदगी खत्म करने के बाद सैफ ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उन्हें हमेशा ही यह अहसास दिलाया जाता था कि वह किसी काम के नही और बहुत नकारे हैं। इतना ही नही उन्होंने आगे बताया कि उनकी माँ और बहन के खिलाफ भी गलत-गलत बातें कही जाती थी जिसे सैफ ने बहुत हद तक बर्दास्त किया।

ऐश्वर्या राय और सलमान खान

अब ऐश्वर्या राय बच्चन और सलमान खान का रिश्ता तो किसी से छुपा नही हैं। सब जानते हैं कि एक वक्त था जब ऐश्वर्या और सलमान के बीच का प्यार जोरों पर था। लेकिन उनके ब्रेकअप की खबरों ने लोगों के बीच खूब सुर्खियां बटोरी थी। सलमान के साथ अपने रिलेशनशिप पर बात करते हुए ऐश्वर्या ने एक इंटरव्यू में बताया था कि ब्रेकअप के बाद भी सलमान उन्हें कॉल करते थे। ऐश्वर्या ने आगे बताया कि रिश्ते में होने के बावजूद भी सलमान उनपर शक करते रहते थे और अभिषेक बच्चन से लेकर शाहरुख खान तक के साथ अफेयर होने का इल्जाम लगाया था।

शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार

इस लिस्ट में अगला नाम शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार का हैं। एक वक्त था जब दोनों एक दूसरे को डेट करते थे लेकिन कुछ सालों बाद दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया। एक इंटरव्यू के दौरान शिल्पा ने अक्षय के साथ अपने अफेयर को लेकर खुल कर बात की थी और बताया था कि अक्षय कुमार ने उनका यूज किया और फिर छोड़कर चले गए। ब्रेकअप के बाद वो काफी टाइम तक परेशान रही मगर फिर उनके जीवन में कोई आया जिसके साथ उन्होंने आगे बढ़ने का फैसला लिया था।

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles