Wednesday, February 8, 2023
spot_img

सारा अली खान ने अपनी माँ को लेकर बयां किया दर्द कही, “मेरी मां ने बहुत कुछ सहा है”

बॉलीवुड डेस्क : बॉलीवुड जगत में सितारे अक्सर चकाचौंध भरी दुनिया में जीते हैं। लेकिन यह चकाचौंध भरी दुनिया का असली सच वही जानते हैं जो इस जगह से रोजाना रूबरू होते हैं। आज हम बात करने वाले हैं सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह के बारे में जिनका तलाक 2004 में हो चुका है। अमृता सिंह की बेटी सारा अक्सर ही अपनी मां का सपोर्ट करती दिखती हैं। एक इंटरव्यू में वह बताती हैं कि एक औरत को सिर्फ औरत ही समझ सकती है और जैसे-जैसे बच्चे खासकर लड़कियां जब अपनी जिंदगी में प्रगति करती हैं और उनकी उम्र बढ़ती है तो वह अपनी मां को बहुत करीब से समझ पाती हैं।

whatsapp

माँ-बेटी एक दूसरे के साथ बातें करती हैं और एक दूसरे के गम को बाँटती हैं। अमृता सिंह की बेटी सारा एक इंटरव्यू में बताती हैं कि वह जब भी डाउन फील करती हैं तो अपनी मां के पास चली जाती हैं। जब वह अपनी मां के पास जाती हैं तो उनको हिम्मत मिलती है और वह अपने जीवन में हर मुसीबत का सामना करती हैं। अक्सर ही उनकी मां से उनको जीवन की असली परेशानियों का हल मिलता है और वह पॉजिटिविटी से भर जाती है। आज के समय में भी अगर कोई औरत तलाक ले लेती है तो सीधा उंगलियां उसके ऊपर उठा दी जाती हैं। लोग कहने लगते हैं कि आखिर औरत की ही गलती होगी जो इसके पति ने उसको छोड़ दिया है। कुछ इसी तरह की चीजें अमृता राव ने भी अपनी जिंदगी में झेली हैं।

तलाकशुदा औरत को गलत नजर से देखते है

जब कोई तलाकशुदा औरत अपने पति के साथ नहीं होती है तो उससे अक्सर ही समाज सवाल पूछता है कि वह कैसे काम करती है और कैसे घर चलाती है। उसकी प्राइवेसी में हर कोई दखल देता है। जब वह महिला अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रही होती है तो लोग अनेकों तरह से उसको पीछे खींचने की कोशिश करते हैं और उसके खिलाफ गलत चीजें समाज में फैलाते हैं, जिसकी वजह से महिला को शर्मिंदा होना पड़ता है। सबसे ज्यादा ध्यान देने और हैरान करने वाली बात यह है कि आज के आधुनिक समय में ऐसे लोग हैं जो महिला को गलत ठहराते हैं। सारा अली खान जब डाउन फील करती हैं तो वह अपनी माँ और भाई इब्राहिम के साथ वक्त बिताती हैं।

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles