Monday, February 6, 2023
spot_img

शाम सात बजे ही रूपेश की हत्या पर पूरा पटना स्तब्‍ध, काफी हसमुख और मिलनसार थे इंडिगो के मैनजर

पटना एयरपोर्ट पर इंडिगो कंपनी के मैनेजर रुपेश की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मंगलवार शाम सात बजे शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के पुनाईचक में अपराधियों ने छह गोली मारी. एक तरफ शहर में दहशत हैं वही लोग इस वारदात से स्तब्ध भी हैं. लोगों का कहना है कि रूपेश इतने मिलनसार स्वभाव के थे कभी सोचा नहीं था कि उनके साथ ऐसा होगा. उनकी हत्या के बाद आम जन से लेकर राजनेता और बिहार की जानी-मानी हस्तियां तक दुखी हैं.

whatsapp

ऑफिस से लौटते वक्त हुआ हमला

रूपेश को मंगलवार रात भरे बाजार अपराधियों ने घेरकर गोली मारे रूपेश पर छह राउंड फायर किए गए. घटना के बाद रूपेश को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस में हड़कंप मच गया और फोर्स के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए.

सामाजिक तौर पर भी एक्टिव थे रूपेश

रूपेश छपरा के जलालपुर थाना के सबरी गांव के रहने वाले थे. रुपेश की हत्या की खबर सुनने के बाद उनके गांव में मातम का माहौल है. रुपेश सिंह सामाजिक रूप से काफी जुड़े हुए थे. पिछले साल उन्होंने छठ पर्व में आकर गांव के कई छठ व्रतियों को छठ सामग्री दिया था साथ ही किसी भी जरूरतमंद को मदद करने में पीछे नहीं हटते थे.

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने रुपेश सिंह की हत्या पर ट्वीट करके कहा कि पटना में इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन मैनेजर रूपेश सिंह की बेरहमी से की गई हत्या से स्तब्ध हूं. पुलिस जल्द से जल्द अपराधियों की तलाश करें और सजा दिलाएं.

whatsapp-group

वहीं बीजेपी सांसद विवेक ठाकुर ने रूपेश सिंह की हत्या पर दुख जताया साथ ही उन्होंने कहा कि शुन्य आपराधिक पृष्ठभूमि वाले रूपेश की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई. यह बिहार में नव निर्वाचित सरकार के लिए चुनौती है साथ ही पुलिस पर भी एक बड़ा सवाल है.

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles