Monday, February 6, 2023
spot_img

पटना में सटे एक गाँव मे सड़क हो गई चोरी! लोग के साथ विधायक भी हैरान!

बिहार की राजधानी पटना से कुछ ही दूरी पर स्थित फुलवारीशरीफ विधानसभा क्षेत्र के सिमरा टोला में एक अजीब मामला सामने आया है, यहां एक सड़क के गायब हो जाने का मामला सामने आने से काफी हैरानी हो रही है. सड़क को अचानक गायब देख आसपास के लोग काफी परेशान हो गए हैं। लोगों को यह समझ नहीं आ रहा है कि अब इस सड़क की चोरी किसने कर ली। इसके अलावा लोगों को एक छोर से दूसरे छोर तक जाने के लिए समस्या भी सामने खड़ी हो गई हैस्थानीय लोगों के मुताबिक चोरी हुई सड़क का निर्माण पंचायत योजना के द्वारा ईट सेलिंग कर कराया गया था, वहीं कुछ लोगों के मुताबिक इन ईटों की चोरी वहां के एक स्थानीय दबंग नगेंद्र सिंह तथा उनके दोनों बेटों द्वारा की गई है।

whatsapp

विधायक गोपाल रविदास मौके पर पहुंचे

सड़क की सूचना मिलते ही फुलवारी शरीफ के विधायक गोपाल रविदास मौके पर पहुंचे और वह चोरी हुई सड़क की पड़ताल करने सिमरा टोला गए। जब वो सिमरा टोला पहुंचे तो वहां का नजारा देखकर बिल्कुल ही भौचक रह गए। विधायक ने सड़क पर एक भी ईद नहीं देखी, सारी की सारी ईट्टे वहां से गायब थी। विधायक गोपाल रविदास का कहना है कि उन्होंने इसकी लिखित शिकायत स्थानीय परसा बाजार थाने से लेकर फुलवारी शरीफ के सीओ तथा वीडियो जफरुद्दीन से किया है परंतु अभी तक किसी अधिकारी ने इस मामले का कोई संज्ञान नहीं लिया है।

विधायक जी ने कहा कि उन्होंने स्थानीय पदाधिकारियों को इस गैर जिम्मेदार रवैये की सूचना वहां के जिलाधिकारी को भी दे दी है। विधायक जी ने कहा कि इस मामले को वह सदन में भी उठाएंगे और इसकी शिकायत विधानसभा अध्यक्ष जी से भी करेंगे इस तरह से सरक चोरी हो जाने के मामले पर वह चुप नहीं बैठेंगे।

पूर्व मुखिया के द्वारा बनया गया था

गौर मतलब है कि सिमरा टोला से मुसहरी जाने के लिए इस सड़क का निर्माण पूर्व मुखिया के द्वारा किया गया था। अब फिर से इस सड़क का निर्माण करने का आश्वासन वहां के स्थानीय मुखिया  नवनीत सिंह ने वहां के लोगों को दिया है। उन्होंने भी सड़क के गायब होने के मामले में स्थानीय थाना के SHO तथा CO और BDO से बात की है परंतु किसी भी अधिकारी से अभी तक कोई बात नहीं सामने आई है, सब चुप के चुप बैठे हैं। यह मामला काफी गर्म होते जा रहा है, आने वाले दिन देखेंगे कि जब यह मामला सदन में उठेगा तो फिर क्या असर पड़ेगा,

whatsapp-group

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles