Monday, February 6, 2023
spot_img

एक शादीशुदा पुरुष को प्यार करने वाले सवाल पर रेखा ने कहा “मुझसे पूछिये”…

बॉलीवुड में ऐसे कई सितारें है जिनकी प्रेम कहानियां पूरी हुई और आज एक अच्छे मुकाम पर है तो वही कई ऐसे भी हैं जिनके प्यार अधूरे रह गए। इस लिस्ट में एक बेहद चर्चित नाम उनका है जो बला की खूबसूरत और कमाल की एक्ट्रेस हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं रेखा जी का, जिनका प्यार कभी किसी से नही छुपा। 90 के दशक के हिट जोड़ियों में से एक थी रेखा और अमिताभ की जोड़ी। मगर कुछ वजहों से इनकी यह प्रेम कहानी अधूरी रह गई और अमिताभ ने जया बच्चन से शादी कर ली।

whatsapp

भले ही अमिताभ की शादी हो गई हो मगर रेखा जी का प्यार उनके लिए नही बदला। तभी तो उनका प्यार आज भी उनके चेहरे पर साफ दिख जाता हैं। ऐसा हम इसलिए कह रहे क्योंकि एक बार फिर कुछ ऐसा हुआ जिसने रेखा के प्यार को दुनिया के सामने जग जाहिर कर दिया। दरअसल, टीवी के शो इंडियन आइडल सीजन 12 के एक एपिसोड में रेखा बतौर स्पेशल सेलिब्रिटी जज बनकर आई थी। इस शो में वह बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही थी। रेखा ने ना सिर्फ शो में कंटेस्टंट के साथ वक़्त बिताया बल्कि उनके साथ खूब मस्ती भी की। इसी बीच उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया जो उनके फैन्स को खूब दिलचस्प लगा।

रेखा ने कहा “मुझसे पूछिये”

यह किस्सा तब हुआ जब इंडियन आइडल के मंच पर शो के होस्ट जय भानुशाली नेहा कक्कर और रेखा जी के नाम को लेकर एक सवाल पूछते हैं। जय अपने सवाल में पूछते हैं कि क्या आपने कभी ऐसी औरत को देखा हैं जो खूब पागल हो रही हो वो भी एक शादीशुदा आदमी के पीछे? इस सवाल के बाद रेखा तपाक से कहती हैं कि “मुझसे पूछिये”। इस जवाब को सुनते ही होस्ट जय भानुशाली और जज और गायिका नेहा कक्कर हैरान हो जाते हैं और फिर खूब हंसते हैं।

हालांकि बाद में रेखा को समझ आता हैं कि उन्होंने क्या बोल दिया और फिर तुरंत वो अपना जवाब बदलते हुए कहती हैं कि मैंने कुछ नही कहा। ये बात हर कोई जानता हैं कि एक वक्त पर रेखा का नाम अमिताभ बच्चन के साथ जुड़ा हुआ था। एक वक्त पर मीडिया में दोनो के अफेयर्स की ख़बरीं जोरों पर थी। ऐसे में रेखा का ऐसे खुलेआम कहना लोगों के लिए काफी दिलचस्प था।

whatsapp-group

आपको बतादें की एक वक्त पर अमिताभ और रेखा की ना सिर्फ ऑन स्क्रीन बल्कि ऑफ स्क्रीन भी हिट जोड़ी थी। दोनो की नजदीकियों की खबरें आम हो गई थी। यही नही उस वक़्त अमिताभ रेखा के इतने करीब हो गए थे कि जया बच्चन के साथ उनके आपसी संबंध खराब होने लगे थे। फिर जया ने अपनी गृहस्थी बचाने के लिए एक ऐसा कदम उठाया जिसके बाद फिर कभी रेखा और अमिताभ ने ना एक साथ काम किया और नाही ही कभी साथ मे पब्लिकली नजर आये।

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles