विदेश हनीमून मनाने जाते हैं राहुल, चिराग और तेजस्वी, जीतन राम मांझी का बड़ा बयान!

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक के बाद उन्होंने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, राजद नेता तेजस्वी यादव और एलजेपी के प्रमुख चिराग पासवान को लेकर विवादित बयान दिया है.

उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान के या बिहार के तीनों जो युवराज लोग हैं राहुल गांधी हो चिराग पासवान हो या फिर तेजस्वी यादव ही क्यों ना हो! जब जनता को इन तीनों युवराज की सबसे ज्यादा जरूरत होती है उसी समय पर यह तीनों युवराज बाहर हनीमून मनाने जाते हैं. मांझी यहीं नहीं रुके उन्होंने तीनों पर हमला बोलते हुए कहा कि पता नहीं यह तीनों युवराज कौन सी जगह पर और क्या करने के लिए जाते हैं.

पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी अपने आपत्तिजनक बयानों के कारण पहले भी सुर्खियों में रहे हैं. हम की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक के बाद उन्होंने तेजस्वी यादव, राहुल गांधी और चिराग पासवान पर आपत्तिजनक और विवादित बयान देकर एक और सुर्खियां बटोरी है.

मांझी ने विपक्ष पर साधा निशाना

यह पहला ऐसा मौका नहीं है जब मांझी ने इस तरह का विवादित बयान दिया हो. राजनीति के पंडितों का माने तो यह बयान जीतन राम मांझी एनडीए में अपना कद बढ़ाने के लिए दिए हैं. यह बयान उनके सियासी रणनीति का हिस्सा भी हो सकता है. आपको बता दें कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक के बाद जीतन राम मांझी ने नीतीश सरकार पर दबाव बनाने की कोशिश की है उन्होंने कहा कि हमें एक मंत्री पद और एक एमएलसी सीट चाहिए.

whatsapp channel

google news

 
Share on
Also Read:  बिहार में 4 से 6 रुपये प्रति वर्गफुट की दर से मिलेगी जमीन, शुरु हुआ औद्योगिक भूमि का आवंटन