Thursday, February 2, 2023
spot_img

विदेश हनीमून मनाने जाते हैं राहुल, चिराग और तेजस्वी, जीतन राम मांझी का बड़ा बयान!

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक के बाद उन्होंने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, राजद नेता तेजस्वी यादव और एलजेपी के प्रमुख चिराग पासवान को लेकर विवादित बयान दिया है.

whatsapp

उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान के या बिहार के तीनों जो युवराज लोग हैं राहुल गांधी हो चिराग पासवान हो या फिर तेजस्वी यादव ही क्यों ना हो! जब जनता को इन तीनों युवराज की सबसे ज्यादा जरूरत होती है उसी समय पर यह तीनों युवराज बाहर हनीमून मनाने जाते हैं. मांझी यहीं नहीं रुके उन्होंने तीनों पर हमला बोलते हुए कहा कि पता नहीं यह तीनों युवराज कौन सी जगह पर और क्या करने के लिए जाते हैं.

पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी अपने आपत्तिजनक बयानों के कारण पहले भी सुर्खियों में रहे हैं. हम की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक के बाद उन्होंने तेजस्वी यादव, राहुल गांधी और चिराग पासवान पर आपत्तिजनक और विवादित बयान देकर एक और सुर्खियां बटोरी है.

मांझी ने विपक्ष पर साधा निशाना

यह पहला ऐसा मौका नहीं है जब मांझी ने इस तरह का विवादित बयान दिया हो. राजनीति के पंडितों का माने तो यह बयान जीतन राम मांझी एनडीए में अपना कद बढ़ाने के लिए दिए हैं. यह बयान उनके सियासी रणनीति का हिस्सा भी हो सकता है. आपको बता दें कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक के बाद जीतन राम मांझी ने नीतीश सरकार पर दबाव बनाने की कोशिश की है उन्होंने कहा कि हमें एक मंत्री पद और एक एमएलसी सीट चाहिए.

whatsapp-group

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles